मारुति सुजुकी ने सोमवार को वाहन की कीमत के ऊपर और ऊपर over 24,000 की अतिरिक्त कीमत पर त्योहारी सीजन से पहले स्विफ्ट लिमिटेड संस्करण लॉन्च किया। स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन – सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध है – भविष्य के खरीदारों को इसके विशेष स्टाइल के साथ बाहर और साथ ही केबिन में कॉस्मेटिक अतिरिक्त के साथ लुभाने की कोशिश करता है। स्विफ्ट लिमिटेड संस्करण एक अलग और अनूठी सड़क उपस्थिति बनाने की कोशिश करता है, एक जो नियमित स्विफ्ट से भी अलग है। जैसे, विशेष संस्करण एक ऑल-ब्लैक कलर थीम का उपयोग करता है और एक एरोडायनामिक स्पॉइलर और बॉडी-साइड मोल्डिंग के अलावा ग्रिल, टेल लैंप और फॉग लैंप पर ऑल-ब्लैक गार्निश मिलता है। अंदर पर, स्पोर्टी सीट कवर से विशेष संस्करण का लाभ मिलता है जो पहले से मौजूद गोल डायल और फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील की प्रशंसा करता है।

स्विफ्ट लगभग 14 वर्षों से भारतीय सड़कों पर है और मारुति सुजुकी से एक महत्वपूर्ण और एक सफल मॉडल रही है। कंपनी अब इसे और भी स्पोर्टी अपील देकर वाहन की लोकप्रियता को और अधिक बढ़ाने पर विचार कर रही है। मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर – शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “सभी स्विफ्ट उत्साही और प्रशंसकों के लिए, यह लिमिटेड संस्करण स्टाइलिश, स्पोर्टी और युवा तरीके से उनके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने का एक नया तरीका प्रदान करता है।” “लॉन्च के बाद से, अपने विघटनकारी दिखता है और क्रियात्मक प्रदर्शन के साथ, स्विफ्ट हमारे पोर्टफोलियो में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वालों में से एक रहा है और हमें प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में नेतृत्व को मजबूत करने में मदद मिली।”

मारुति सुजुकी ने बताया कि स्विफ्ट को देश में पहली बार लॉन्च किए जाने के बाद से 23 लाख यूनिट से ज्यादा वाहन बेचे जा चुके हैं। इंडियन कार ऑफ द ईयर (ICOTY) अवार्ड के तीन बार विजेता पिछले कई वर्षों में देश के सबसे ज्यादा बिकने वाले यात्री वाहनों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here