मंगल का राशि परिवर्तन, कई राशियों के लिए शुभ रहेगा सिंह राशि में मंगल

0
128

आपको बता दें कि मंगल का राशि परिवर्तन होने जा रहा हैं यह नौ अगस्त को मंगल कर्क राशि में सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। सिंह राशि की राशि हैं, ज्योतिष में मंगल को क्रूर ग्रह माना जाता हैं वही मंगल ऊर्जा, अग्नि और यु​द्ध का प्रतीक हैं वही मंगल कुंडली में भारी होने पर अमंगल कर देते हैं वही इसलिए ज्योतिषीय नजरिए से मंगल का गोचर बहुत अहमियत रखता हैं वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि मंगल का कर्क राशि में परिवर्तन होने से किन किन राशियों पर क्या असर डालता हैं।

मेष राशि के स्वामी मंगल हैं स्वामी राशि का परिवर्तन पांचवे स्थान में हो रहा हैं आपकी राशि में मंगल का आना कई तरह के सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा। वही मेष राशि के जातको के लिए नया घर, जमीन और वाहन खरीदने का सपना सच हो सकता हैं। वही मिथुन राशि, मंगल का यह परिवर्तन तीसरे भाव में हो रहा हैं जो कि आपके पराक्रम का स्थान माना जाता हैं इससे आपके पराक्रम में बढ़ोत्तरी होगी। इस कारण भविष्य के लिए आपको शुभ संकेत प्राप्त हो सकते हैं वही आप यात्राएं भी कर सकते हैं। कन्या राशि के लिए मंगल आपकी राशि से 12वें स्थान में प्रवेश करेंगे। वही कन्या रशि के लिए यह राशि परिर्वतन अच्छा नहीं रहने वाला हैं कुछ अनहोनी होने के भी संकेत हो सकते हैं संभल कर आपको कार्य करना होगा। अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत हैं।

वही तुला राशि वालों के लिए मंगल का राशि पविर्तन 11वें स्थान पर हो रहा हैं मंगल लाभ स्थान में प्रवेश करने से आपके लिए धन प्राप्ति के योग बनेंगें। वही आपकी ऊर्जा और पराक्रम में वृद्धि होने की संभावना हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here