शादीशुदा महिला से था युवक का संबंध, ससुर को पता चला तो कर दिया ये कांड

0
61

जयपुर। आए दिन देश में अपराध की नई नई घटनाएं सामने आती रहती हैं। इन घटनाओं को देखकर लगता है कि मानों अपराधियों के मन में कानून का भय ही समाप्त हो गया है। अभी हाल ही में अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यहां एक शादीशुदा महिला का एक युवक से अफेयर हो गया। तथा इसके बाद जब यह बात जैसे ही महिला के ससुर को पता चली  तो उसने कुछ ऐसा कांड कर दिया जिससे पुलिस भी हैरान हो गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दिल दहला देने वाला मामला 5 दिसंबर को यूपी के कानपुर से सामने आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां के नदिहा गांव में रहने वाले किसान अरुण का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध हो गया था। तथा दोनों छिपकर एक दूसरे से मिला करते थे।

तथा जब यह बात महिला के ससुर को पता चली तो  इस नाजायज संबंध से नाराज होकर महिला के ससुर ने जेठ के साथ मिलकर दिल दहला देने वाली योजना बनाई। तथा जब अरुण खेत से वापस लौट रहा था तभी दोनों ने उसे पकड़ लिया तथा दोनों ने मिलकर पहले  तो  उसकी जमकर पिटाई की। और इसके बाद उसको नपुंसक बना दिया। इस घटना के बाद अब स्थानिय पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here