घर से भाग कर की थी शादी, छह साल बाद हुआ कुछ ऐसा कि …

0
49

जयपुर। अभी हाल ही में थाना मलपुरा क्षेत्र के कस्बा धनौली के मजरा नगला भगत में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यहां पर किसी से नहीं सोचा था कि पति पत्नी के बीच एक छोटा सा विवाद इतनी बड़ी घटना का रुप ले लेगा। जानकारी के अनुसार छह वर्ष पहले घर से भागने के बाद दोनों ने शादी की थी। तथा पति से झगड़ा होने के बाद पत्नी कमरे में गई। पति जब तक कुछ समझ पाता, पत्नी ने कमरा बंद कर फंदे से लटक गई। जिसके बाद पती ने इस घटना की सुचना पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार राकेश उर्फ बाला जूता का कारीगर है। वह आगरा फैक्ट्री में काम करता है। तथा उसके दो बेटे वह एक बेटी है। बताया गया है कि किसी बात को लेकर उसका पत्नी सुर्मी 26 वर्ष से झगड़ा हो गया। इसके बाद सुर्मी अपने कमरे में चली गई। उसने अपनी धोती को पंखे से बांधकर फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। यह देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

इस घटना के बारे में एसओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुर्मी ने 6 साल पहले अपने प्रेमी राकेश उर्फ बाला के साथ भाग कर शादी कर ली थी। उन्होंने इश गांव में मकान भी खरीद लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here