Redmi Y3 में कई बदलाव देखने को मिलेगा, जानें खास बातें

Redmi Y3 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है अपडेट का मतलब है कि इस फोन में कई बदलाव देखने को मिलेगा। इस अपडेट की साइज 648 एमबी है।

0

Redmi Y3 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है अपडेट का मतलब है कि इस फोन में कई बदलाव देखने को मिलेगा। इस अपडेट की साइज 648 एमबी है। फोन के लिए बैच बनाकर अपडेट को रोल आउट कर दिया गया है। अगस्त सिक्योरिटी पैच लेकर आया है। इस फोन में अपडेट मिलते ही फोन में कई बदलाव देखने को मिल रहा है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है-

इस फोन के अपडेट को लेकर नोटिफिकेशन नही आया है तो फोन की सेंटिग में जाकर इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हो। इस फोन को कंपनी के द्वारा इसी साल लाँच किया गया था। कंपनी के द्वारा इस अपडेट का डाउनलोड लिंक अपलोड नही किया गया है, शायद जल्द इसको अपलोड कर सकते हो।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है, इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसमें स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को चार्जर करने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इस कैमरे से सेल्फी ली जा सकती है। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते है जिसमें से एक कैमरा तो 12 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, इसका दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी डाल सकते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here