ManVsWild: पीएम मोदी ने दिया संरक्षण और स्वच्छता का संदेश, तालाब से मगरमच्छ पकड़ने की कहानी भी सुनाई

0
60

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डिस्कवरी चैनल पर कार्यक्रम मैन वर्सेस वाइल्ड शो रिलीज हो चुका है और इससे शो मी टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स पोस्ट करते हैं प्रोग्राम में शिरकत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ना सिर्फ अपने जीवन के संघर्षों की कहानी सुनाई बल्कि उन्होंने पर्यावरण और वन्य जीव से जुड़े भी संदेश दिए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा करते हुए इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स भी बेहद प्रभावित नजर आए वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैन वर्सेस वाइल्ड बेयर ग्रिल्स के साथ मिलकर नदी के ठंडे पानी में ड्राफ्ट बोर्ड पर सवारी की और इस एडवेंचर के माध्यम से संरक्षण तथा स्वच्छता जैसे मुद्दों को आगे बढ़ाने की बात भी बताई है.

वही आपको बता दे कि प्रोग्राम में भी अखिलेश ने कहा है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई सवाल किए लेकिन उनके सभी सवालों से भारत पहले था यह पाश्चात्य संस्कृति में से बिल्कुल अलग है गिल्स का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी बेहद ऊर्जावान और उत्साही है शो के दौरान मेजबान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संघ की बचपन बतौर प्रधानमंत्री उनके पुराने राजनीतिक जीवन या जीवन दिव्या बाद से उन्हें कभी डर नहीं लगता या नहीं क्या वह राजनीतिक रैलियों से पहले नर्वस महसूस करते हैं जैसे सभी मुद्दों पर बात करी है.

वही आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बेयर गिल्स के शो को उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट कर आ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here