मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के पिता के साथ हुई 58हजार की धोखाधड़ी,पुलिस ने लिया तुरंत लिया एक्शन

0

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को लेकर जहां एक तरफ बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर खबरें सामने आ रही है तो वही दूसरी तरफ हाल ही में उनके पिता संग हुई धोखाधड़ी पर भी चर्चा कायम है।दरअसल हाल ही में मानुषी छिल्लर के पिता के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।जिसकी शिकायत दंपति ने पुलिस में दर्ज कर दी है।

बताना चाहेंगे कि मानुषी के पिता डॉ मित्रा बसु छिल्लर डीआरडीओ में वैज्ञानिक हैं। वही दंपति के आरोप है कि मूवर्स और पैकर्स कंपनी ने 58 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है।उनकी मानें तो वो जुलाई में मुंबई के बांद्रा से अंधेरी में शिफ्ट होने वाले थे। उन्होंने कंपनी से ऑनलाइन अपॉइनमेंट लिया था। इस कॉन्ट्रेक्ट के आगे की प्रोसेस में डॉ छिल्लर ने चेक के जरिए पैसे देने की बात कही थी लेकिन कंपनी के एक प्रतिनिधि जावेद ने उनसे कैश या ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए कहा था।manushi -3

ऐसे में जब आगे की कार्यवाही के लिए डॉ छिल्लर ने जब जावेद को बुलाया तो वो काम को टालता रहा।इसके बाद कंपनी का आगे से थोड़ा सा रिस्पॉन्स आने पर उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने जावेद पर आईपीसी की धारा 34 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि इस मामले में अब जांच शुरु हो चुकी है जिसका जल्द ही कोई ना की एक्शन लिया जाएगा।

बात यदि मानुषी छिल्लर की करें तो वो फिल्म पृथ्वीराज चौहान से अपना डेब्यू करने जा रही है।फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी।जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here