मनोहर पर्रीकर ने अस्पताल में करी गोवा कैबिनेट की बैठक

0
57

जयपुर। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर शुक्रवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भारतीय जनता पार्टी के अपने कैबिनेट सहयोगियों और कोर कमेटी सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. आपको बता दे की  पर्रीकर अस्पताल में अग्नाशयी बीमारी के लिए इलाज कर रहा है.

पर्रिकर से विनय तेंदुलकर, श्रीपाद नायक, नरेंद्र सावाइकर, दत्ताप्रसाद खोलकर और सुनील देसाई के साथ भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों से मुलाकात की उम्मीद है.

आपको बता दे की 15 सितंबर को एम्स में भर्ती होने के बाद से पार्रिकर द्वारा पहली बार यह आधिकारिक बैठक आयोजित की जा रही है. उन्हें राज्य के शासन से संबंधित मामलों पर चर्चा करने की उम्मीद है.

कला और संस्कृति मंत्री गोविंद गावडे को भी आमंत्रित किया गया है. उन्होंने कहा, “मुझे 12 अक्टूबर को दिल्ली में मुख्यमंत्री के साथ बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है. मुझे नहीं पता कि कौन और आमंत्रित है.”

आपको बता दे की पिछले महीने, कांग्रेस ने पर्रिकर को अपने अस्पताल के कमरे से लोगों को धमकी देने का आरोप लगाया था.

आपको बता दे की  पर्रीकर पिछले लम्बे समय से बीमार चल रहे है और इसके लिए वो विदेश भी गए थे और उसके बाद जब वो भारत लौटे तो उन्हें दिल्ली में एम्स में वापस भर्ती कर दिया गया था. आपको बता दे की पर्रिकर को 16 फरवरी को गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पेट दर्द और खाद्य विषाक्तता के साथ भर्ती कराया गया था. उसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया था  और उन्हें 22 फरवरी को छुट्टी दी गई थी.

उसके बाद वह मार्च में संयुक्त राज्य अमेरिका चले गए थे. उन्होंने एक अनुवर्ती स्वास्थ्य समीक्षा के लिए अगस्त में फिर से यात्रा की. 23 अगस्त को, वापसी के एक दिन बाद, उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में एक और चेकअप के लिए भर्ती कराया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here