भारत बंद: मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर हमला

0
82

जयपुर। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम और गिरते रुपए को लेकर आज सोमवार को कांग्रेस ने भारत बंद का ऐलान किया। कांग्रेस का दावा है की उनकी इस बंद में विपक्ष के करीब 21 पार्टियों का समर्थन दिया है। वहीं इस विरोध को लेकर मनमोहन सिंह , सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली में रामलीला मैदान में विरोध प्रदर्शन के लिए बैठे है।

वहीं मनमोहन सिंह ने रामलीला मैदान से मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा की इस सरकार ने जो दावे किए थे, कोई भी वादे इस सरकार ने पुरे नहीं किए है। उन्होंने कहा की अब समय आ गया है की हम इस सरकार को बदलना है। वहीं उन्होंने इस मौके पर मीडिया से भी अपील करी को वो अपना काम इमानदारी से करे।

आपको बता दे की इससे पहले राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की समाधि पर मानसरोवर से लाया जल उनकी समाधि पर अर्पित किया है और वहां से वो रामलीला मैदान पहुंचे है।

आपको बता दे की सोमवार को ईंधन की कीमतों में वृद्धि जारी रही, मुंबई में 0.23 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि के साथ पेट्रोल की कीमत 88.12 रुपये प्रति लीटर । डीजल की कीमत बढ़कर 77.32 रुपये हो गई, जिसमें  कि 0.23 रुपये की वृद्धि हुई। दिल्ली में, पेट्रोल के एक लीटर की कीमत 80.73 रुपये थी, जो कि 0.23 रुपये प्रति लीटर बढ़ी जबकि लीटर डीजल 72.83 रुपये के लिए उपलब्ध है, जो 0.22 रुपये की वृद्धि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here