मनीषा ने कहा रणबीर से छोटा है लेकिन दमदार हैं मेरा किरदार

0
223

संजय दत्त की बायोपिक संजू में उनकी माँ यानी दिग्गज नरगिस अभिनेत्री नरगिस दत्त का किरदार निभा रही मनीषा कोइराला  का कहना हैं कि वे अब रोमांस और रोमांटिक प्यार का इंतज़ार नहीं कर रही हैं।  उन्होंने कहा “शायद स्त्री पुरुष वाला प्यार अब मेरी किस्मत में नहीं हैं। मनीषा ने कहा अच्छा हैं दोबारा किसी रिश्ते में पड़ने से बेहतर हैं मैं इस कटु सत्य को स्वीकार कर लू।  मनीषा ने कहा की मैं कभी किसी पुरुष को स्वयं को दुखी करने की इजाज़त नहीं दूंगी। मनीषा ने बताया फिर चाहे ये मेरी ज़िन्दगी हो या करियर मैं ऐसे वक़्त में किसी भी गलत स्थिति का सामना नहीं कर सकती हूँ जब भगवान ने मुझे दूसरा मौका दिया हैं।

संजू फिल्म में अपने छोटे से रोल को लेकर मनीषा ने सफाई दी हैं संजू में सभी महिला कलाकारों का किरदार रणबीर से छोटा हैं।  मनीषा ने बताया फिल्म में मेरा रोल कम हैं लेकिन काफी दमदार हैं।  मेरे किरदार की भूमिका किसी से भी कम नहीं हैं।  बता दे मनीषा संजय दत्त के साथ फिल्म प्रस्थानम में भी काम आकर रही हैं।

मनीषा ने अपनी बीती ज़िन्दगी के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी दुनिया अलग हो गयी थी लेकिन फिर अनुभव ने मुझे और समझदार और सहनशील बनाया।  जब आपका जीवन खतरे में होता हैं आपको ज़िन्दगी की असली कीमत तभी समझ में आती हैं।

मनीषा ने बताया कि मुझे नरगिस जी की आत्मा और उनका जीवन समझना था जिसे मैंने व्यक्त करने की कोशिश की हैं अब देखते हैं मेरी कोशिश कितनी सफल हो पाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here