मनीष मल्होत्रा का मेकअप रेंज भा रहा है महिलाओं को है ग्लोसी सबसे ज्यादा ट्रेंड में

हर लड़के और लड़की की ख्वाहिस होती है की जिंदगी में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन या उसके द्वारा चल रहे ब्रांड को एक बार काम में  ले ले

0
85

जयपुर । कपड़ों और डिजाइन के मामले में मनीष मल्होत्रा का सिर्फ नाम हिकाफी है । आज इस नाम के पीछे लड़का हो या लड़की हर कोई इस तरह से पागल है की वह फैशन नहीं बल्कि उनके लिए जैसे जीवन डिजाइन कर रहा हो । हर लड़के और लड़की की ख्वाहिस होती है की जिंदगी में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन या उसके द्वारा चल रहे ब्रांड को एक बार काम में  ले ले । पर उसकी हाई रेंज होने और बहुत ज्यादा महंगा होने के कारण लोग उसको अफोर्ड नही कर पाते हैं और फिर उनको अफसोस होता है ।

ऐसे में आज हम आपके लिए खास कर लड़कियों के लिए एक खुश खबरी ले कर आए हैं  आज हम आपको बताने जा रहे हैं मनीष मल्होत्रा के मेकअप रेंज के बारे में । यह मेकअप रेंज उनके ब्रांड का तो है ही साथ ही इसकी खासियत यह है की वह खुद अपने द्वारा डिजाइन किए हुए कपड़ो औए फैशन शो को ध्यान में रख कर हर स्किन टोन तयाप के लिए यह मेकअप रेंज ले कर आए हैं ।

मनीष मल्होत्रा के द्वारा लाया गया यह मेकअप रेंज उन्होने ने माय ग्लैम के नाम से लांच की है इसमे खास तौर पर लिपस्टिक्स है । जो की मोस्टली हर स्किन तयाप और हर फंक्शन को ध्यान में रख कर बनाई गई है । यह होने को थोड़ी ग्लॉसी हैं । पर इसकी ख्हासियत यह है की यह आपको बहुत ज्यादा हाइलाइट नही करती बल्कि यह आपके लुक्स को और भी बेहतर बनाती है बहुत ज्यादा शाइनी नहीं होने के कारण आप इनको डे टाइम में भी केरी कर सकते हैं ।

इस मेकअप रेंज के लिए आपको बहुत ज्यादा मशक्कत ल्करने की जरूरत नहीं है यह आपको आसानी से  ऑनलाइन मिल जाएगा । खास कर यह मेकअप एप्लिकेशन पर सिर्फ आपको माइ ग्लैम डालना है और उससे जुड़े सारे प्रोडक्त्त आपके सामने होंगे और ऑनलाइन पर चल रहे ओफ़्फ़ार से आपको फायदा भी होगा । वैसे इसकी एक लिपस्टिक की रेट 1000 rs तक है ।

WESTWOOD, CA – AUGUST 04: Actress Scarlett Johansson arrives at The Los Angeles Premiere of “Vicky Cristina Barcelona” at the Mann Village Theatre on August 4, 2008 in Westwood, California. (Photo by John Shearer/WireImage)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here