‘ये हैं मोहब्बतें’ में मणि ने खो दिया अपना बच्चा, पत्नी ने इस शख्स को बताया दोषी

0
41

स्टार प्लस के मशहुर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में मणि के उपर इस समय दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है जी हां दरअसल सुमित सचदेवा ने हाल ही में अपने बच्चा खो दिया है खबरो के मुताबिक सुमित की पत्नी पांच महीने की प्रैग्नेंट थी लेकिन उन्होनें इतने से समय में अपने बच्चे को खो दिया।

जी हां मामले की बात करे तो इस समय जहां सुमित की पूरी फैमिली अपने बच्चे के दुख से गुजर रही है वही इसकी जानकारी सुमित ने अपने एक पोस्ट के जरिए दी है सुमित ने इस बात का जिम्मेदार अपनी पत्नी के बॉस को ठहराया है जी हां दरअसल सुमित की पत्नी ने अपने बॉस से प्रहलाद आडवाणी से मैटरनिटी लीव मांगी थी लेकिन उन्होने कहा कि उनकी पेड लीव खत्म हो चुकी है ऐसे में अब वो घर से काम करें।

घर से काम करने पर उनका स्ट्रेस लवेल भी बढ़ता गया साथ ही उनकी हेल्थ में भी परेशानी होने लगी जिसके चलते जब वो ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद डॉक्टर को दिखाने गई तो उनका मिसकरैज हो गया सुमित ने अपनी पोस्ट में लिखा-

‘हम आपको अपने बेटे अहान से मिला रहे हैं। तुम हमारी जिंदगी में आए और हमें एक परिवार बना दिया। तुमने देखा और हाथ भी हिलाया। हमें ऐसा लगा कि जिंदगी में आने के लिए तुम हमसे हाए कर रहे हो लेकिन बाद में अहसास हुआ कि तुम गुडबॉय कह रहे थे।’ 

‘तुमने जन्म लिया लेकिन स्वर्ग में।सुमित लिखते है- ’16 अगस्त का दिन कभी नहीं भूल सकते। जैसे ही अमृता को ऑफिस से टर्मिनेशल लेटर मिला 30 मिनट के अंडर उसका मिसकैरिज हो गया। मेरे बेटे की मौत मिसकैरिज नहीं बल्कि हत्या थी। इसका मर्डर प्रह्लाद आडवाणी ने किया है।’ बता दें अमृता गोवा के एक होटल में साल 2016 से काम कर रही थीं। इसी कंपनी के लिए अपनी प्रैगेनेंसी के दौरान भी अमृता घर पर काम कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here