केरल: गर्भवति हथिनी की मौत पर गांधी परिवार में सियायत, मेनका ने खड़े किए सवाल

0

केरल में गर्भवती हथिनी के साथ क्रूरता पर देश में आक्रोश है। इस घटना को लेकर गांधी परिवार में सियासत शुरू हो गई है। भाजपा सांसद मेनका गांधी ने अपने भतीजे और केरल से सांसद राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने खुले आम राहुल गांधी का नाम लेकर निशाना साधा है।

मेनका गांधी ने कहा है कि राहुल ने वायनाड जगह को चुना था। चुनावों में वो आराम से जीत गए। उन्होंने कहा कि वो अपने क्षेत्र को पहले ठीक करें। राहुल उसी क्षेत्र से चुनाव जीते हैं तो कोई एक्शन क्यों नहीं लिया।

मल्लापुरम जिले से ये सनसनीखेज घटना सामने आई है उसके तीन विधानसभा क्षेत्र वायनाड लोकसभा में है। राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद चुने गए थे।

हथिनी की मौत को लेकर देश की राजनीति गरमा गई है। इस घटना को लेकर मेनका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि “मल्लापुरम ऐसी घटना के लिए कुख्यात है। हथिनी की हत्या हुई है। सबसे हिंसक राज्य में यहां लोग सड़कों पर जहर फेंक देते हैं। इससे 300 से 400 के करीब पक्षी और जानवर एक साथ मर जाते हैं।”

आपको बता दें कि एक गर्भवति हथिनी के साथ हैवानियत की घटना ने देश को शर्मसार कर दिया है। जब कुछ लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। पटाखे हथिनी के मुंह में फट गए। गर्भवति हथिनी की दर्दनाक मौत से पूरे देश में गुस्सा है। बताया जा रहा है कि इस तरीके को जंगली सूअरों को पकड़ने के लिए शिकारी इस्तेमाल करते हैं। उत्तरी केरल के मलप्पुरम में एक फॉरेस्ट अफसर ने अपने फेसबुक पेज पर इस घटना को शेयर किया तो मामले ने सुर्खियां बटोरी।

Read More….
अनलॉक 1.0: देश में 8 जून से खुलेंगे शॉपिंग मॉल्स, खरीदारी से पहले जान लें ये नियम
केरल: गर्भवति हथिनी की मौत पर गांधी परिवार में सियायत, मेनका ने खड़े किए सवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here