45 की उम्र को पार करने के बाद भी मंदिरा बेदी है एक दम फिट

मंदिरा बेदी का नाम आज कौन नही जानता है  । मंदिरा ने सीरियल्स से लेकर फिल्मों में फिर वह कॉमेडी हो या रोमेंटिक या फिर एक्शन ही क्यों ना हर तरह की फिल्मों में अपनी धाक जमाई है ।

0
137

 

जयपुर । मंदिरा बेदी का नाम आज कौन नही जानता है  । मंदिरा ने सीरियल्स से लेकर फिल्मों में फिर वह कॉमेडी हो या रोमेंटिक या फिर एक्शन ही क्यों ना हर तरह की फिल्मों में अपनी धाक जमाई है । हाल ही मे फिल्म साहों में भी उन्होने जिस तरह का रोल निभाया उससे उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है ।

मंदिरा 45 साल की उम्र को पार कर चुकी है और इसके साथ ही वह ब्रेस्ट कैंसर की जंग भी लड़ चुकी है ।  मंदिरा बेदी 47 साल की उम्र में भी कई युवाओं को फिटनेस गोल देती हैं। मंदिरा बेदी वर्कआउट के अलावा अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं।प्रेगनेंसी के समय मंदिरा बेदी का वजन 22 किलो बढ़ गया था।

मंदिरा को वर्कआउट और एक्सरसाइज करना पसंद है, इसलिए वो सप्ताह में कम से कम 5 या 6 दिन वर्कआउट जरूर करती हैं। इस दौरान वो तमाम तरह की एक्टिविटीज करती हैं, जिम में एक्सरसाइज करती हैं और स्विमिंग करती हैं। अगर मंदिरा शूटिंग के लिए घर से बाहर हैं, तो अपना समय होटल के रूम में बैठे रहकर नहीं, बल्कि पैदल चलकर वह लगभग 15,000 कदम चल कर अपना समय बिताना पसंद करती हैं।

शुगर और आलू का सेवन कम करती हैं। उनका मानना है कि शुगर उनकी कमजोरी हुआ करता था, मगर धीरे-धीरे इसे उन्होंने अपने से दूर रखना सीख लिया। मंदिरा लंच के बाद कार्ब्स वाले आहार नहीं खाती हैं। मंदिरा की एज-लेस ब्यूटी और खूबसूरती का राज ये है कि वो हर चीज खाती हैं, मगर सीमित मात्रा में।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here