साजिद खान पर अब मंदाना करीमी ने लगाया ये संगीन आरोप, सुनकर उड़ जाएंगे होश

0
197

बीते दिनों बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टरर साजिद खान का असली चेहरा अब दुनिया के सामने आ चुका है। साजिद खान पर बॉलीवुड की अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा साहित दो और महिलाओं ने उसके उपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब एक और अभिनेत्री ने साजिद खान पर संगीन आरोप लगाया है। जी हां ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस की एक्स केंटेस्टेंट और अभिनेत्री मंदाना करीमी है। हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए मंदाना करीमी ने कहा कि, साजिद ने उन्हें 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हमशक्ल्स’ में एक रोल ऑफर किया था, जिसके लिए साजिद ने उन्हें अपने ऑफिस में बुलाया था।

मंदाना ने कहा कि, उन्हें लगा कि साजिद उनके साथ स्क्रिप्ट को लेकर डिस्कस करेगें और शायद उन्हें फिल्म में उनके रोल के बारे में बताएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। मंदाना ने आगे बताया कि कहा कि, जब मैं साजिद के ऑफिस पहुंची तो उन्होंने मुझे कहा कि वो फिल्म के रोल के हिसाब से ये देखना चाहते हैं कि उनकी बॉडी कितनी फिट है। मुझे ये सब बहुत अटपटा लगा और मैं बहुत शॉक में थी। मंदाना ने ये बताया कि, जब उन्होंने साजिद खान की ये बात सुनी तो वो वहां से तुरंत चली गई थी।

जब बहन फराह खान को अपने भाई की करतूतों के बारें पता चला तो उन्होंने ने कहा कि, परिवार के लिए यह दुखद है। हमें कुछ बेहद जटिल मुद्दों से निपटना होगा। अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है, तो उसे प्रायश्चित करना होगा। मैं किसी भी तरह ऐसे व्यवहार का समर्थन नहीं करती और उस हर महिला के साथ खड़ी हूं जिसे पीड़ा पहुंची है। फराह खान ने ये सारी बातें सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर लिखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here