ममता बनर्जी बोलीं, मैंने ऐसी सरकार नहीं देखी जो इतना नीचे गिर जाए

0
71

जयपुर। दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार के खिलाफ बुधवार को जंतर-मंतर पर एक आंदोलन आयोजित किया और इसका नाम तानाशाही हटाओ देश बचाओ रैली रखा गया और इस आंदोलन में देशभर के विपक्षी दलों के नेता पहुंचे और उन्होंने अपना पक्ष रखा आपको बता दें कि लोकसभा के चुनाव नजदीक है और उससे पहले विपक्ष हर मौके पर विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है और महागठबंधन की कवायद शुरू है.

इस रैली में जो आम आदमी पार्टी ने आयोजित की थी कहीं विपक्षी दल के नेता पहुंचे और ममता बनर्जी पर दिल्ली पहुंचे और इस रैली में समर्थन देते हुए भाषण दिया और कहा कि आने वाले दिनों में हम लोग एक साथ लड़ेंगे हमारे साथ कांग्रेसी पीएम की लड़ाई राज्य में रहेगी लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर हम एक साथ रहेंगे इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने कोलकाता पुलिस आयोग के घर पर सीबीआई को भेजा मैंने ऐसी सरकार नहीं दिखी जो इतने नीचे गिर जाए उनका इशारा सीधे-सीधे मोदी सरकार की तरफ था.

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि हमारी आजादी और लोकतंत्र के लिए अनगिनत स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी कुर्बानी दी है और हम उनके बलिदान को भूल कर किसी तानाशाह के उत्पीड़न से चुप नहीं रहेंगे इसी लिए लोकतंत्र बचाओ और सत्याग्रह आंदोलन जंतर मंतर पर हम यह कर रहे हैं.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब विपक्ष इस तरीके से एक साथ आया हो इससे पहले चंद्रबाबू नायडू कुछ दिन पहले ही दिल्ली में 1 दिन का अनशन देने पहुंचे थे तब भी विपक्ष के कई नेता उनके समर्थन में पहुंचे थे राहुल गांधी और ममता बनर्जी भी चंद्रबाबू नायडू के समर्थन में दिल्ली पहुंची थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here