पश्चिम बंगाल: सीएम ममता का BJP पर बड़ा हमला, कहा-बंगाल की अनदेखी का जनता देगी जवाब

0

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस की रैली में आज मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि देशभर में आज भय का माहौल बना हुआ है। ऐसे में लोग अपनी बात रखने से भी कतराते हैं। उन्होंने मोदी सरकार पर पश्चिम बंगाल की जनता की अनदेखी करने के आरोप लगाया है।

ममता ने कहा कि चुनाव में बंगाल के लोग इसका जवाब देंगे। कुछ लोगों को राजनीतिक अनुभव नहीं है वे हत्या की बातें करते हैं। इस दौरान ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि वहां हालात ज्यादा खराब हैं। यूपी के लोग बढ़ते अपराधों के बीच पुलिस में शिकायत करने तक से डरते हैं। एक घटना में कई पुलिसकर्मी मारे जाते हैं।

ममता  बनर्जी ने कहा कि साल 2021 के चुनावों में बीजेपी को बंगाल के बाहर निकाल फेकेंगे। तृणमूल कांग्रेस के राज्य में एक बार फिर से झंड़े रोपे जाएंगे। राज्य में तृणमूल कांग्रेस की सरकार फिर से सत्ता में आ सकेगी। अगला चुनाव राज्य और देश को एक नई दिशा देगा।

बता दें कि कोरोना काल में वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। कोरोना संक्रमण फैलने से बचने के लिए चुनावों से पहले राजनीतिक पार्टियां सोशल मीडिया के जरिए कैंपेन चलाकर लोगों तक अपनी उपलब्धियां गिना रही हैं।

ममता बन्रीज की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) आज शहीद दिवस मना रही है। इसके चलते पार्टी ने पहली बार डिजिटल रैली का आयोजन कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। टीएमसी आज के दिन साल 1993 में पुलिस की गोलीबारी में मारे गए 13 लोगों की याद में शहीद दिवस बनाती आ रही है।

Read More…
PM मोदी 5 अगस्त को राम मंदिर की रखेंगे नींव, अयोध्या में तीन दिन चलेगा समारोह
पाकिस्तान: इमरान खान की बढ़ी मुश्किलें, सत्ता से बाहर करने के लिए विरोधियों ने मिलाया हाथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here