Bengal Election 2021: कोलकाता में BJP के रोड शो पर पथराव, शुभेंदु अधिकारी सहित कई नेता थे शामिल…

0

बंगाल में अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सूबे की सियासत गरमाई हुई है। तीखी बयानबपाजी के बाद हिंसक घटनाएं भी सामने आ रही है। ताजा मामला कोलाकाता से निकलकर सामने आया है जहां सोमवार को बीजेपी के रोड शो पर पथराव हुआ। इस रोड शो में केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष और शुभेंदु अधिकारी शामिल थे।

हमले का आरोप बीजेपी नेताओं ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगाया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में आपसी झड़प हुई। टीएमसी की महिला विंग ने बीजेपी नेताओं को काले झंडे दिखाकर विरोध किया। इससे पहले बंगाल दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफीले पर हमला हुआ था। इसमें बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय सहित पार्टी के कई नेता घायल हो गए थे। बंगाल में बीजेपी नेताओं पर हमले और हत्या को लेकर चुनावों से पहले मामला गरमाया हुआ है। बीजेपी की एंट्री ममता बनर्जी सरकार के लिए चुनौती बनकर खड़ी हो सकती है।

सोमवार को तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और सीएम ममता बनर्जी ने नंदी ग्राम में चुनावी सभा की। इस रैली से ममता के निशाने पर बीजेपी रही। नंदीग्राम में हुई इस चुनावी सभा में ममता बनर्जी ने ऐला किया कि मैं चाहती हूं कि इस बार यहां से चुनाव मैदान में उतरूं। ममता ने कहा कि इस बार भी बंगाल में टीएमसी को 200 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

Read More….

Modi in Pakistan! पाकिस्तान के सिंध में लहराए मोदी पोस्टर, उठ रही अलग देश की मांग….
Farmers Protest Updates: ट्रैक्टर मार्च पर बोला SC, दिल्ली में किसकी होगी एंट्री ये काम पुलिस का….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here