एक बार फिर से साथ आ रहे गीता, मलाइका और टेरेंस, इस शो को करेंगे जज

0

छोटे परदे पर रिएलिटी शोज काफी ज्यादा चर्चित हैं लोग इन रिएलिटी शोज को पसंद के हैं यही कारए है कि टीवी पर ऐसे शोज की भरमार है। दर्शकों को डांस और सिंगिंग रियलिटी शो काफी पसंद आते है। अब फिर चाहे वो इंडियन आइडल हो या फिर डांस प्लस। अब एक और रिएलिटी शो अपने अगले सीजन को लेकर आने वाला है। जी हां हम बात कर रहे हैं ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में आपको शानदार डांसर मिलते है जो एक दूसरे को कंड़ी टक्कर देते हैं। सोनी टीवी का ये ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ जल्द ही शुरू होने वाला है। वहीं अब इस शो मे हर बार की तरह जजस की भी टोली होगी। टीवी चैनल ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ जजों की लिस्ट भी फाइनल कर ली है। इस बार जजों की लिस्ट में गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस नजर आएंगे। जी हां बॉम्बे टाइम्स की खबर के अनुसार, इंडियाज बेस्ट डांसर के जजों को भी फाइनल कर लिया गया है। इस बार शो को गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस जज करते नजर आएंगे। अगर हम इस शो के फॉर्मेट की बात करें तो इस बार कटेस्टेंस के साथ-साथ 12 मेंटर्स भी होंगे। आपको बता दें कि इस डांस रिएलिटी शो से जुड़कर शो गीता कपूर काफी खुश हैं। उनके अनुसार इतने सारे डांस रियलिटी शो का बनना इस बात को साबित करता है कि देश में काफी छिपा हुआ टेलेंट है।

वो कहना है कि, ये अच्छी बात है कि इतने सारे यंग डांसर ऐसे रियलिटी शो के पार्ट बनते हैं क्योंकि ये उनको अपना टेलेंट दिखाने का बेहतरीन प्लेटर्फाम देते हैं। हम जब बड़े हो रहे थे, हमे ऐसे मौके नहीं मिले थे।’

‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का अगला सीजन अगले साल के फरवरी महीने से सोनी टीवी पर शुरू हो सकता है। लेकिन अब तक इसकी डेट सामने नहीं आई है जैसे ही इस बारे में कोई जानकारी मिलेगी हम आपतक जरूर शेयर करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here