शराब के नशे में इंसान बना हैवान, 5 माह की मासूम बच्ची के साथ किया ऐसा काम घिनौना काम, दिल दहल जाएगा जानकर

0
40

जयपुर, इंसान नशा करने के बाद हैवान बन जाता है ये हमने अब तक कई बार सुना है लेकिन आज आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे है जिसमें यह वाक्य सच साबित हुआ है। छत्तीसगढ़ के जशपुर नगर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में पांच माह की मासूम की हत्या कर दी। इतना ही नहीं जब मासूम की दादी उसे बचाने के लिए आई तो शराबी ने उस पर भी वार कर दिया। हालांकि घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना सिटी कोतवाली के चीर बगीचा इलाके की है। जहां रहने वाला आरोपी विजय यादव गुरुवार को शराब के नशे में धुत्त होकर पड़ोसी के घर मे घुस गया। और घरवालों को मारने की धमकी देने लगा। इस दौरान आरोपी के हाथ मे लोहे की एक हथियार भी था। घर मे घुसने के बाद पडौसियों को जान से मारने की धमकी देने लगा।

इसी दौरान आरोपी की नजर घर मे सो रही 5 महीने की मासूम अनन्या पर पड़ी जहां उसने बच्ची की छाती पर हथियार से वार कर दिया। शराबी को मासूम की मासूमियत पर भी कोई दया नहीं आई। यह नजारा देखकर बच्ची की दादी उसे बचाने के लिए आई लेकिन आरोपी ने उस पर भी वार कर दिया जिससे उसके सिर में चोट आई है। शोर शराबा सुनकर अन्य लोग भागकर मौके पर आए और आरोपी को पकड़कर बाहर निकाल साथ ही बच्ची व उसकी दादी को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया व पीडित महिला का ईलाज शुरू कर दिया।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लोगों ने बताया कि आरोपी आदतन शराब का आदी है और शराब पीकर अक्सर उपद्रव करता रहता था। अपने परिजनों के साथ भी अक्सर इसका झगड़ा होता रहता था। फिलहाल आरोपी जेल में है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here