1 साल से कर रहे थे सुशांत फिल्म के इस किरदार की तैयारी लेकिन अब मेकर्स ने किया इन्हें फिल्म से बाहर,ये बनी वजह

0
54

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “चंदा मामा दूर के” की घोषणा पिछले साल मेकर्स ने की थी इस फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में नज़र आने वाले थे और खबर आई थी की सुशांत इस रोल के लिए नासा भी जाकर आए थे  लेकिन फिल्म अब तक शुरू नहीं हो पायी हैं और अब खबर आ रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को ही फिल्म से निकाला जाएगा।

दरअसल बात ये हैं कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर विक्की रजानी हैं और जब इन्होंने इस फिल्म की घोषणा की थी तब उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था की फिल्म का बजट कितना जाएगा लेकिन जब फिल्म की कॉस्ट निकाली गयी तो पता चला हैं कि इसका बजट 67 करोड़ रूपए पहुंच रहा हैं और अभी तक इसमें फिल्म के प्रमोशन का बजट नहीं जोड़ा गया हैं।  ऐसे में विक्की का कहना है की ऐसी फिल्मों की राशि निकाल पाना मुश्किल होता हैं इसके लिए किसी बड़े स्टार का फिल्म में होना ज़रूरी हैं।

अब फिल्म के मेकर्स किसी बड़े स्टार की तलाश में हैं। गौरतलब हैं कि सुशांत फिल्म में अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित थे और यहाँ तक की अपना कमरा भी स्पेसशिप जैसा रेनोवेट करा लिया था और एक टेलिस्कोप भी कमरे में लगा लिया था। अब देखने वाली बात है की,मेकर्स सच में इन्हें रिप्लेस कर देते हैं या सुशांत ही फिल्म के हीरो बनेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here