जयपुर। भारतीय सेना ने जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर के पास पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पीओके में स्थित आतंकवादी शिविरों पर हमला किया सेना ने यह जवाबी हमला उस वक्त करा है जब पाकिस्तान की सेना आतंकियों को भारत की सीमा में घुसपैठ करने में मदद कर रही थी.

इस मामले को लेकर समाचार एजेंसियों के द्वारा आई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सेना में आर्टिलरी गन के पीओके के आतंकी कैंप को निशाना बनाया गया था वहीं दूसरी और पाकिस्तानी सैनिकों ने एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और बारामूला जिले में गोलीबारी करी है जिसके चलते 2 सैनिकों की मौत हो गई है और एक नागरिक की भी मौत हुई है.

2 सैनिकों के शहीद होने की खबर अभी तक सामने आई है वहीं इसके अलावा एक नागरिक की मौत और दो नागरिकों के घायल होने की खबर है जिन्हें बाद में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं मीडिया में अधिकारिक सूत्रों के हवाले से रविवार को बताया गया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने बिना किसी उकसावे के देर रात सीमा पार कुपवाड़ा जिले के टिटवाला सेक्टर में भारत की अग्रिम चौकी और रिहायशी इलाकों को लक्ष्य करके मोर्टार से गोले दागे और स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलाबारी करी है.

आपको बता दें कि इस घटना में नियंत्रण रेखा के पास एक महिला सहित तीन लोगों को घायल हुए हैं जिसमें से रफीक अहमद की उपचार के चलते देरी से मृत्यु हुई है वहीं सूत्रों ने बताया है कि भारतीय सैनिकों ने भी पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी का माकूल जवाब दिया है और दोनों तरफ से तड़के 3:00 बजे तक गोलीबारी होती रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here