ऑफ-रोड का शहंशाह माना जाता है महिंद्रा की ये एसयूवी, फीचर्स है ऐसी की आप इसे खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे

0
61

जयपुर। महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने शानदार एसयूवी कार बोलेरो को काफी लंबे समय से सेल कर रहा है। कंपनी की यह शानदार एसयूवी कार ऑफ-रोड का शहंशाह माना जाता है। यह एसयूवी कार बाजार में 7-सीट के साथ उपलब्ध है और इसे आप कैसी भी सड़क पर कही भी ले जा सकते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एसयूवी कार की कीमत कम होने के कारण देश के दूर-दराज के इलाकों में काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दे कि महिंद्रा बोलेरो को बाजार में 7.31 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये एक्सशोरुम तक बेचा जाता है।

इस शानदार ऑफ-रोडिंग क्षमता वाली इस एसयूवी में कंपनी द्वारा 17-इंच के टायर्स दिए गए है जिसके कारण पहाड़ी इलाको से लेकर कीचड़ वाले इलाकों में भी आप इस कार को आसानी से ले जा सकते है। यह एसयूवी गांव में चलाने के लिए काफी बेहतर कार है। हालांकी इस एसयूवी का शहरों में काफी पसंद किया जाता है। इस महिंद्रा बोलेरो को आप नेताओं द्वारा भी इस्तेमाल करते हुए देश सकते है।

जैसा कि हमने आपको बताया कि, यह एक पुरी तरह से ऑफ-रोड एसयूवी कार है तो इसलिए कंपनी ने इस कार में 1493 सीसी का डीजल इंजन दिया है। यह इंजन शानदार 70 बीएचपी की पावर के साथ 193 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

आपको इस शानदार एसयूवी में पावर के अलावा कई शानदार फीचर्स भी मिलेगें। इस कार के केबिन को भी लग्जरी लुक देने की कोशिश की है।  इस कार में बड़े और खूबसूरत हेडलैंप्स, महिंद्रा की सिग्नेचर ग्रिल और फॉग लैंप्स वाले शानदार बम्पर का इस्तेमाल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here