महिंद्रा अपनी नई एमपीवी मराजो को हर महीने 4,000 यूनिट्स का करेगी सेल, फैमिली वालों के लिए ये है शानदार कार

0
183

जयपुर। देश की मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने हाल ही में अपनी नई एमपीवी वाहन मराजो को लॉन्च किया है। इस शानदार कार का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे जिसे लॉन्च के बाद भी बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। आपको बता दें कि इस एमपीवी को बाजार में 9.99 लाख रुपये से लेकर 13.90 लाख रुपये एक्सशोरुम में बेचा जा रहा है।

अब जानकारी आ रही है कि कंपनी ने इस नई मराजो की हर महीने 4,000 यूनिट्स सेल करने का लक्ष्य रखा है। जिस तरह से इस कार को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है यह कहना गलत नही होगा कि इसका सेल 4,000 से ऊपर भी जा सकता है।

आपको बता दें कि महिंद्रा मराजो में कंपनी ने नई जनरेशन वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया है। यह शानदार इंजन 121bhp/123PS की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करता है। जबकी यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कंपनी का कहना है कि यह इंजन बीएस-4 एमशिन नॉर्म्स के अनुसार है और कंपनी ने 2020 में बीएस-6 इंजन में कन्वर्ट करेगी।

आपको बता दें कि इस का डिजाइन शार्क से इंस्पायर्ड है। जिसके कारण यह कार ज्यादा शार्प बनी है। अगर हम इस एमपीवी कार के फीचर्स की बात करें तो इस मराजो में ब्लूटूथ कनेक्टविटी, नेविगेशन और एंड्रायड ऑटो जैसे फीचर्स दिए गए है।

इसके अलावा इस एमपीवी कार को क्रूज कंट्रोल, मल्टीपल USB और AUX कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है। वही सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर,आईएसओएफआईएक्स और डुअल एयरबैग्स दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here