महिंद्रा थार 2020 एक त्वरित हिट रहा है क्योंकि इसे 2 अक्टूबर को आधिकारिक रूप से सोमवार को कंपनी के साथ लॉन्च किया गया था, जिसमें घोषणा की गई थी कि अब तक कहीं भी एसयूवी की 15,000 से अधिक इकाइयों को बुक किया गया है। थार 2020 ने लॉन्च होने के पहले चार दिनों में बुकिंग में 9,000 इकाइयों को मारा था।  थार 2020 एक विस्तृत विविधता से निपटने के लिए समान क्षमताओं का वादा करता है, लेकिन अब एक अधिक प्रीमियम और आरामदायक केबिन का भी वादा करता है, ऐसा कुछ जो इस प्रकार की विशेषताओं की सूची से गायब था। जैसे, महिंद्रा ने सूचित किया कि वाहन उन लोगों के साथ एक कॉर्ड पर हमला करने में कामयाब रहा है, जिनके पास पहले कभी इसका स्वामित्व नहीं है। अब तक प्राप्त कुल बुकिंग में से, नए थार के 57% ग्राहक पहली बार खरीदार हैं।

LX और AX वैरिएंट में पूर्व में लाइफस्टाइल खरीदार की ओर अधिक उन्मुख के साथ पेश किया गया, जबकि अन्य ने पूर्ण प्रामाणिक ऑफ-रोड चरित्र को बरकरार रखा, महिंद्रा ने कहा कि थार 2020 बड़े पैमाने पर लोगों के बीच एक बड़ी रुचि देख रहा है। कंपनी यह भी बताती है कि यह जीवन शैली चाहने वाले हैं, जो ब्रांड के पारंपरिक प्रेमियों के ऊपर और इस रुचि को बढ़ा रहे हैं। महिंद्रा ने बताया कि अब नए थार की मांग को समय पर पूरा करने की क्षमता बढ़ रही है। बाजार में थार के लिए निश्चित रूप से शुरू करने में भी योगदान दे रहा है – ट्रांसमिशन विकल्पों के अलावा – एक 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर mStallion पेट्रोल इंजन के बीच चयन करने की क्षमता। एक हार्ड-टॉप, सॉफ्ट-टॉप और कन्वर्टिबल विकल्प है, और पूरी तरह से नई सीढ़ी-फ्रेम चेसिस दूसरी पीढ़ी के थार को रेखांकित करता है

यह केबिन अब छप-प्रूफ इंफोटेनमेंट स्क्रीन, स्प्लैश प्रूफ एसी कंट्रोल बटन, रूफ-माउंटेड स्पीकर्स जैसे फीचर्स से लैस है, हार्ड-टॉप वर्जन पर, और स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स थार को किसी से ज्यादा आकर्षित कर सकते हैं। थार को शहर की सीमा के भीतर अपने पेस के माध्यम से रखना चाहते हैं। महिंद्रा ने हाल ही में थार और मालिक के लिए सामान और माल की एक लंबी सूची बनाई। (पूरी रिपोर्ट यहां पढ़ें) महिंद्रा का कहना है कि इन सामानों और माल की पेशकश के पीछे का विचार यह है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि दो थार वाहन बिल्कुल समान नहीं हैं, जबकि मालिक खुद – या खुद – भारतीय परिस्थितियों और जलवायु के लिए व्यावहारिक उपकरण बनाने में सक्षम है। इन सभी ने न केवल थार और इसकी बुकिंग के लिए चर्चा में योगदान दिया है, बल्कि महिंद्रा और महिंद्रा के शेयर मूल्य वृद्धि में भी मदद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here