महिंद्रा मराजो के एम8 को मिला नया 8-सीटर ऑप्शन, जानिए कीमत

0
61

जयपुर। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पिछले साल अपनी पॉपुलर एमपीवी कार मराजों को लॉन्च किया है। इस शानदार कार को बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। महिंद्रा ने इस कार के पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसके एम8 वेरिएंट के साथ 8-सीटर ऑप्शन को लॉन्च किया है। इससे पहले यह वेरिएंट केवल 7-सीटर ऑप्शन में उपलब्ध था।

आपको बता दें कि इस मराजो एम8 वेरिएंट के केबिन के बीच की सीट दो लोगों की क्षमता वाली थी। हालांकी इस 8-सीटर वेरिएंट के कीमत 7-सीटर मराज़ो की तुलना में 8,000 रुपए ज्यादा रखा गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने मराजों को लॉन्च के समय इसके एम2, एम4 और एम6 वेरिएंट्स को 8-सीटर क्षमता में उपलब्ध कराया था जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.99 लाख लेकर 12.45 लाख रूपये रखी गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि मराजो एम8 वेरिएंट के साथ कई सारे टॉप फीचर्स आते है जिसमें ग्राहकों के लिए 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ केपसेंस और हेप्टिक तकनीक को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसके टॉप मॉडल के साथ एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले, डायनामिक गाइडलाइन वाला रिवर्स पार्किंग कैमरा, 17-इंच के अलॉय व्हील्स, डेटाइम रनिंग लैंप्स, फॉक्स लैदर सीट्स और दूसरी सीट की सवारी के लिए सनशेड दिया गया है।

इसके साथ ही महिंद्रा मराजों देश की एकमात्र ऐसी मेड-इन-इंडिया एमपीवी बन गई है जिसे ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग दिया गया है।  यह भारतीय कंपनी लंबे समय से अपने वाहनों को नए सुरक्षा नियमों पर खरा उतारने में काफी मेहनत कर रही है। आपको बता दें कि हाल ही में टाटा मोटर्स की नेक्सन एसयूवी को क्रैश टेस्ट के दौरान 5-स्टार रेटिंग दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here