महिंद्रा ने अपनी अपडेटेड बोलेरो पिक-अप को किया लॉन्च, जानिए कितना होगा अलग

0
56

जयपुर। देश की पॉपुलर यूटिलिटी व्हीकल के निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी बोलेरो पिक-अप के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि इस अपडेटेड बोलेरो की कीमत 6.7 लाख रुपये एक्सशोरुम रखा गया है। कंपनी का कहना है कि पहले के मुकाबले इस नई बोलेरो पिक-अप पेलोड क्षमता को बढ़ाया गया है।

जानकारी के अनुसार इस नई पिक-अप में अतिरिक्त कार्गो डेक के साथ पेलोड क्षमता को बढ़ाकर 1,700 Kg कर दी गई है। इसके साथ ही इसमें नया इंटीरियर्स और बेहतर सीटिंग कंफर्ट भी दिया गया है। जानकारी के अनुसार यह मॉडल विभिन्न बॉडी स्टाइल्स, कार्गो बॉक्स लंबाई और अलग-अलग पेलोड क्षमताओं के साथ बाजार में उतारा गया है।

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिंद्रा ने इस नए अपडेटेड बोलेरो को महा स्ट्रोंग, महा बोलेरो पिक-अप सर्वश्रेष्ठ श्रेणी का नंबर-वन पिक वादा स्कीम के साथ पेश किया गया है। इस स्कीम के तहत ग्राहकों को 2 साल की फ्री मैटेनेंस और 4 साल के बाद 4 लाख रुपये का बायबैक गारंटी दिया जा रहा है। विशेषज्ञों का मानना है कि इस बायबैक स्कीम का सीधा मतलब यह है कि कंपनी का इस वाहन के प्रति अटूट विश्वास है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बाजार में पिक-अप सेगमेंट में महिंद्रा एंड महिंद्रा की 62 फीसदी की हिस्सेदारी है। कंपनी द्वारा करीब 10 लाख बोलेरो पिक-अप वाहनों को सेल किया जा चुका है। कंपनी का कहना है कि यह पिक-अप बेहतरीन लोडिंग क्षमता के साथ इसका मेंटेनेंस कॉस्ट भी कम होगी। महिंद्रा ने इस अपडेटेड वाहन में डबल बैरिंग एक्सल, मजबूत 9-लीफ सस्पेंशन और चौड़े टायर्स दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here