महिन्द्रा ने निकाला मंदी को टक्कर देने का उपाय

0
59

जयपुर। हाल ही में महीन्द्रा ने अपनी गिरती सेल्स और घटती बाजार हिस्सेदारी को बढाने के लिए एक रोचक और अत्याधुनिक तरीका खोज निकाला है। महिन्द्रा ने अब अपनी कारों की बिक्री बढाने के बजाय उनको सबस्क्रिप्सन पर लाने की सोचा है।

आपको बता दें खुदरा ग्राहकों के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक सदस्यता-आधारित सेवा शुरू की है। सदस्यता KUV100, XUV500, XUV300, स्कॉर्पियो, TUV300, Marazzo और Alturas G4 जैसे वाहनों के निजी पोर्टफोलियो के लिए उपलब्ध है।

नए वाहन के मामले में, महिंद्रा का सदस्यता मॉडल एक से चार साल की अवधि के लिए उपलब्ध होगा। बीमा और रूटीन मेंटेनेंस चार्ज को मिलाकर सब्सक्रिप्शन की कीमत 19,720 रुपये प्रति माह से शुरू होती है। नीचे कंपनी के विभिन्न उत्पादों की सदस्यता की कीमतें (मुंबई) हैं।

ग्राहकों को पूर्ण सुविधा, शून्य डाउन पेमेंट, रोड टैक्स नहीं, वाहन के पुनर्विक्रय मूल्य पर शून्य जोखिम और सब्सक्रिप्शन मॉडल में नियमित रखरखाव लागत सहित नियमित राशि का लाभ मिलेगा। ग्राहक एक निश्चित न्यूनतम सदस्यता अवधि के बाद वाहन को बदल भी सकते हैं।

गौरतलब है कि निर्माता को इस मंदी के दौर में लाभ कमाने के लिए कुछ नए तरीके सोचने पढेंगे।इस तरीके से महिंद्रा एंड महिंद्रा की सदस्यता पहल दिल्ली मुंबई, पुणे, बैंगलोर, हैदराबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ और अहमदाबाद में खुदरा ग्राहकों के लिए पहले चरण में उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here