अपने इस कारनामे से महेश बाबू ने रचा बड़ा इतिहास, बॉलीवुड स्टार्स को दी सबसे बड़ी मात

0
40

साउथ के सुपरस्टार अपनी फिल्मों से तो हमेशा से ही बने रहते है लेकिन अपने इसी प्रोफेशनल लाइफ में महेश बाबू ने ऐसा कारनाम कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा सिर्फ इतना ही नहीं इस खबर को सुनकर हर कोई महेश बाबू की तारीफें करते नहीं थक रहा है।गौरतलब है फिल्म इंडस्ट्री के हिन्दी भाषी क्षेत्रों में महेश बाबू का अच्छा खासा दबदबा है। इस  दौरान महेश बाबू अपने लुक, एक्शन और एक्टिंग के चलते उनकी काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जो कि करोड़ों में शामिल है। 

दरअसल हाल ही में महेश बाबू और उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है।बता दें पिछले साल ही 2018 में महेश बाबु ने खुलासा किया था कि उनके मोम का पुतला मैडम तुसाद संग्रहालय में दिखाई देगा।ये खबर सिर्फ इतनी ही नहीं है।

एक रिपोर्ट की मानें तो महेश बाबू ऐसे पहले भारतीय होंगे, जिनके लिए उनकी मोम की प्रतिमा लंदन से उनके होम टाउन हैदराबाद में उनके फैंस के लिए एक दिन के लिए लाई जाएगी। वही बताना चाहेंगे सामूहिक अपील के चलते मैडम तुसाद टीम ने हैदराबाद में सिर्फ एक दिन के लिए उनके मोम के पुतले को रखने का फैसला लिया है।

बता दें इस स्टैच्यू को हैदराबाद में थिएटर, एएमबी सिनेमा में रखा जाएगा।आपको बता दें कि इस थियेटर के मालिक खुद महेश बाबु ही है।वही महेश बाबु ऐसे पहले भारतीय होने वाले है जिन्हे ये उपलब्धि दी गई है।आपको बता दें महेश बाबु के स्टेच्यू को इस दौरान एक दिन हैदराबाद में रखने के बाद प्रतिमा को मलेशिया के मैडम तुसाद संग्रहालय भेजा जाएगा।खैर अब ये तो बहुत दिलचस्प बात है जिसे महेश बाबु खुद अपने फैंस कें देगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here