एक बार फिर इस सुपरस्टार के साथ रोमांस करेंगी कमल हासन की लाडली

0

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू इन दिनों अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम सरिलारु नीकेवरु है जिसका वो इन दिनों प्रमोशन कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे इतर अब अभिनेता महेश बाबू की अगली फिल्म की चर्चा जोरों पर होने लगी हैं। जी हां इन दिनों आई ताजा खबरों में ऐसा कहा जा रा है कि महेश बाबू एक बार फिर से साउथ सुपरस्टार अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। वैसे दोनों को एक साथ देखना उनके फैंस के लिए बेहद उत्साहित करने वाला है। क्योंकि दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं ऐसे में ये खबर उनके लिए किसी बड़ी खुश खबरी से कम नहीं हैं।

अगर हम बात करें महेश बाबू महेश बाबू एक बार फिर से साउथ सुपरस्टार अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। अगली फिल्म एसएसएमबी27 होने वाली है। इसके लिए अभिनेत्री श्रुति हसन के नाम को फाइनल कर लिया गया है।

पिछली बार महेश बाबू और श्रुति हासन की जोड़ी को एक साथ फिल्म श्रीमंतुडु (Srimanthudu) में देखा गया था। उनकी ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ने बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई की थी। दोनों जब जब स्क्रीन पर आते हैं तो धमाका होना तय माना जाता है।

महेश बाबू इन दिनों अपनी फिल्म सरिलारु नीकेवरु व्यस्त है जिसमे वो एक आर्मी आफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसमें उनके साथ मशहूर अभिनेत्री विजयाशांति नजर आएंगी। वहीं विलेन के किरदार में प्रकाश राज होगे। ये फिल्म साल 2020 में 11 जनवरी को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। जिसके लिए उनके फैंस उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here