महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह ने कहा, 2024 से पहले हर घुसपैठिये को भारत से बाहर निकालेंगे

0
21

जयपुर। केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल दिया जाएगा और इसके लिए राष्ट्रीय नागरिक पंजीयन आरसी को लागू किया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए वहां पर आयोजित एक जनसभा के दौरान यह घोषणा करी है वहीं महाराष्ट्र विधानसभा के लिए करीब 21 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा अमित शाह ने कहा कि 2024 के आम चुनाव में वोट मांगने के आने से पहले मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि हर घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल दिया जाए.

इसके अलावा उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश में अवैध रूप से होने रहे सभी घुसपैठियों को बाहर निकाल दिया जाएगा कांग्रेस और राकांपा में एनआरसी का विरोध किया है क्योंकि ऐसे लोगों ने विपक्षी दलों के लिए वोट बैंक बनकर कर रहे हैं.

वहीं इसके अलावा आपको बता दें कि हमेशा ने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी दोनों ने बालाकोट हवाई हमले के सबूत मांगे हैं इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने आतंकवाद के जवाब में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक को करा है और पाकिस्तान ने हमसे सबूत मांगे हैं और राहुल गांधी ने भी इसके लिए सबूत मांगे पाकिस्तान और राहुल गांधी ने एक तरह के बयान से देश को भ्रमित किया है.

वहीं आपको बता दें कि अमित शाह ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल के दौरान महाराष्ट्र को मिलने वाली केंद्रीय सहायता में काफी बढ़ोतरी करी गई है. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान महाराष्ट्र के कुल केंद्रीय सहायता में 1.15 लाख करोड रुपए थे लेकिन मोदी सरकार में यह आंकड़ा 4.30 लाख करोड रुपए से अधिक का हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here