जमातियों पर भड़के महाराष्ट्र के CM, झूठे वीडियो वायरल करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

0

भारत में कोरोना वायरस तेजी के साथ पैर पसार रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 3220 जा पहुंची है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के पॉजिटिव पाए गए हैं।  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शनिवार को एक बार फिर से सोशल मीडिया के जरिए राज्य के लोगों को संबोधित करने के लिए आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की तरह ही हम एक और वायरस को झेल रहे हैं। मैं अपने भाइयों को बचाने के लिए हर हद तक जाऊंगा। कोरोना वायरस को लेकर जो लोग झूठे वीडियो वायरल कर रहे हैं, नोट पर थूकना और उन्हें फैलाना। ऐसे लोगों को हर हाल में माफ नहीं किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर सभी को साथ आकर लड़ाई लड़नी है। जब ही कोरोना को हरा पाएंगे। शनिवार को सीएम उद्धव ने कहा कि लॉकडाउन हटाने के बारे में सरकार ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है। सरकार के निर्देशों का लोग कितना पालन करते हैं। इसके बाद ही लॉकडाउन को लेकर कोई निर्णय लिया जा सकेगा।

महाराष्टर में सबसे ज्यादा कोरोना का कहर फैला है। यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 537 तक जा पुहंची है। संक्रमित मरीजों की संख्या राज्य में तेजी के साथ बढ़ रही है। राज्य में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 47 नए केस सामने आए हैं। इनमें से ठाणे में 15, अमरावती में 1, मुंबई में 28, पुणे में 2 और पिंपरी चिंचवड़ में 1 कोरोना संक्रमित मिला है। शुक्रवार को राज्य में कुल 67 नए केस सामने आए थे। राज्य में शुक्रवार को 6 लोगों की कोरोना से जान गई थी।

Read More….

राजस्थान में कोरोना का कहर! एक दिन में 46 नए केस, 20 मरकज जमात से
तबलीगी का कोरोना कनेक्शन! 4 दिन में 1300 संक्रमितों में आधे जमात वाले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here