‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की नई फिल्म की घोषणा –अश्र्विन नाग करेंगे निर्देशन

0

‘बाहुबली’ सीरीज और साहो के बाद राष्ट्रिय तौर पर ख्याति हासिल करने वाले सुपरस्टार प्रभास ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की हैं इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्र्विन करेंगे और इस फिल्म का अब सुपरस्टार प्रभास के फैंस को बेसब्री से इंतजार है और देखना यह होगा की इस फिल्म में रोमांस होगा या नही या इस फिल्म में एक्शन होगी हांलाकि इस फिल्म का ऐलान हो गया है तो बहुत जल्द ही पता चल जाएगा की फिल्म किस प्रकार की हैं।

वैजयंती एंटरटेनमेंट के फाउंडर नाग अश्र्विन तेलुगू फिल्मों में काफी प्रख्यात हैं और इनका प्रोडक्शन हाउस हमेशा ऐसी ही ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण करता है और ये पिछले 47 सालों से फिल्मों का निर्माण कर रहै हैं।

और प्रभास की फिल्म को भी यही बनाने जा रहे हैं तो देखना होगा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसे धमाल मचाएगी और बता दें की इस फिल्म में कई बेहतरीन अभिनय और तकनीकीं प्रतिभांए होगी ।

और प्रभास की इस फिल्म की शूटिंग इसी साल 2020 में ही शुरु होगी ।और बता दें की प्रभास की पिछली फिल्म साहो हिंदी में भी रीलीज की गई थी हांलाकि प्रभास की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पाई थी। और बता दें कि लेजेंड्री एक्ट्रेस सावित्री के जीवन पर बनी फिल्म महानती का निर्देशन भी नाग अश्र्विन ने किया था और इस फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार और दुनियाभर के कई सारें अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी अलग ही पहचान बनाई थी फिलहाल प्रभास निर्देशक राधा कृष्णा कुमार की फिल्म की शुटिंग में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here