मध्य प्रदेश : माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति जगदीश उपासने ने इस्तीफा दिया

0
705

जयपुर। मध्य प्रदेश में अभी भी सरकार बदली है और नई नवेली कांग्रेस सरकार का निर्णय ले रही है और अब इसी के बाद मध्य प्रदेश में लग रहा है कि स्तीफो का दौर शुरू होने वाला है और इसकी शुरुआत जगदीश उपासने ने करी है जो इस वक्त तक मध्य प्रदेश में स्थित माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति थे.

आपको बता दें कि गुरुवार को माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति जगदीश उपासने ने अपना इस्तीफा दे दिया और उनका यह कदम सीधे सीधे तौर पर केंद्र राज्य में हुई सरकार के बदलाव का असर देखा जा रहा है और उससे जोड़कर इस्तीफे को देखा जा रहा है क्योंकि उन्होंने समय से पहले ही अचानक यह इस्तीफा दे दिया है.

आपको बता दें कि कुलपति जगदीश उपासने आर एस एस और भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार के करीबी माने जाते थे और वह लंबे समय तक इस पद पर बने रहे लेकिन राज्य में सरकार परिवर्तन होने के बाद जगदीश उपासने ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कई संस्थानों में बदलाव किए जा रहे हैं और इन में शिक्षा संस्थान भी शामिल हैं खबरों के मुताबिक इन्हीं बदलावों के चलते उपासने ने पहले ही इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि अभी तक विश्वविद्यालय ने इस बात को लेकर किसी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इस्तीफे की खबर तेजी से फैल रही है और यह चर्चा का विषय बन रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here