मध्य प्रदेश : शिवपुरी में बैनर तक सिमटे अटल व विजयाराजे

0
96

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मंगलवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और सिंधिया घराने की राजमाता विजयाराजे सिंधिया की तस्वीरें मंच के बैनर तक सिमटी नजर आईं। मंच पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीन दयाल उपाध्याय की तस्वीरें ही रखी गई।

पिछले दिनों भोपाल में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने संदेश दिया था कि भाजपा विजयाराजे सिंधिया और अटल बिहारी वाजपेयी को खास तौर पर याद करेगी।

मंगलवार को शिवपुरी में ग्वालियर-चंबल संभाग के कार्यकर्ताओं को पोलो ग्राउंड में आयोजित सम्मेलन के लिए जो मंच बनाया गया है, उसमें मंच के पीछे लगे बैनर में सिंधिया और वाजपेयी की तस्वीर है लेकिन जिन तस्वीरों पर पुष्पांजलि अर्पित की जानी है उसमें दोनों नेताओ की तस्वीरें नहीं हैं बल्कि मुखर्जी व उपाध्याय की तस्वीरें हैं।

बीते दिनों भाजपा की बैठक में विजयाराजे की तस्वीर नहीं होने पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ऐतराज जताया था। उसके बाद शिवपुरी के कार्यक्रम में भी विजयाराजे की तस्वीर न होने का मामला चर्चाओं में है।

मंच के पीछे लगे बैनर में वाजपेयी, सिंधिया के अलावा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here