मध्य प्रदेश: भाजपा नेता अनिल जैन ने प्रशासनिक अमले को धमकाया

0
172

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो से पहले मध्यप्रदेश के गुना में नगर पालिका की दुकानों पर लगे झंडे-बैनर हटाए जाने पर पार्टी के महासचिव अनिल जैन भड़क उठे। उन्होंने निर्वाचन आयोग के निर्देश का पालन करा रहे अफसरों को चुनाव के बाद ‘देख लेने’ तक की धमकी दे डाली। गुना से आ रही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को यहां अमित शाह का रोड शो था, जगह-जगह बैनर व झंडे लगाए गए थे, नगर पािलका की दुकानों पर लगे झंडे-बैनर हटा दिए गए तो भाजपा नेता भड़क उठे। कहा जा रहा है कि कथित तौर पर अनिल जैन ने अफसरों को धमकाया तो है ही, साथ में किसी अन्य व्यक्ति को फोन लगाकर अभद्र शब्दावली का इस्तेमाल भी किया।

अनिल जैन और भाजपा के अन्य नेताओं द्वारा प्रशासनिक अमले को धमकाने के संदर्भ में भाजपा के कई नेताओं से संपर्क किया गया, मगर कोई भी इस मासले पर बात करने को तैयार नहीं है। पार्टी के नेता नाम न छापने की शर्त पर मान रहे हैं कि, अफसरों से अनिल जैन की बहस हुई है।

राज्य में विधानसभा चुनाव कराए जाने की घोषणा के साथ छह अक्टूबर से आचार संहिता लग चुकी है, इसके चलते कोई सरकारी और निजी इमारतों पर बैनर-झंडे मनमर्जी से नहीं लगा सकता। प्रशासन ने आचार संहिता का पालन कराते हुए नगर पालिका की दुकानों पर लगे झंडे-बैनर हटा दिए थे। इससे अनिल जैन नाराज थे।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here