अगले साल रिलीज होने जा रही है मधुबाला की बायोपिक फिल्म

0
50

जयपुर। बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता संजय दत्त् के जीवन पर बनी संजय दत्त् की बायोपिक फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड दिए हैं। और अब भी यह फिल्म थमने का नाम ही नहीं ले रही है।

तथा यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। और अब खबरें सामने आ रही है कि संजय दत्त् की बायोपिक फिल्म के बाद अब बॉलीबुड की मशहुर अदाकारा मधुबाला की बायोपिक फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म में मधुबाला की जिंदगी को पर्दे पर उतारा जाएगा।

मधुबाला की छोटी बहन मधुर बृज भूषण ने जानकारी दी है कि मधुबाला के जीवन पर एक फिल्म बनने वाली है। मधुर बृज भूषण ने कहा कि, फिल्म मेकर्स ने मधुबाला की बायोपिक बना में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। लेकिन अभी तक डायरेक्टर का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

तथा साथ ही मधुर बृज भूषण ने कहा कि मैं भी इस फिल्म कें एक कंसलटेंट की तरह काम करूंगी। तथा उन्होंने यह भी जानकारी दी कि अगले साल तक मधुबाला की बायोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

इसके अलावा मधुर बृज भूषण ने कहा कि इस फिल्म में मधुबाला के जीवन के आए उतार-चढ़ावों को दिखाया जाएगा। मैं अपनी बहन मधुबाला की जिंदगी के तमाम राज खोलूंगी। उनके दिलीप कुमार के साथ अफेयर से लेकर किशोर कुमार से शादी तक सभी पहलुओं का पर्दे पर दिखाया। हम इस फिल्म में सभी चीजों को इस तरह दिखाएंगे कि किसी की भी भावनाएं आहत न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here