मैडम तुसाद में लगी दीपिका की ‘द स्चैच्यू ऑफ परपज’ ,सास-ससुर के साथ मिल किया अनावरण, देखें तस्वीरें

0
18

बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री कही जाने वाली हिरोईन दीपिका पादुकोण इस समय लगातार अपनी उपलब्धियों को लेकर चर्चा में है जी हां दीपिका ने आखिरी बार फिल्म पद्ममावत में किरदार निभाया था हालांकि इस फिल्म के बाद दीपिका की कोई  फिल्म नहीं आई है लेकिन इसके बावजूद दीपिका आए दिन चर्चा में बनी हुई है।अब लीजिए दीपिका को अपने करियर में एक और जीत हासिल हुई है।

जी हां हाल ही में दीपिका की मोम की गुड़िया अब लंदन के तुसाद म्यूजियम की शोभा बन गई है। वही बता दें दीपिका की इस प्रतिमा का नाम ‘द स्चैच्यू ऑफ परपज’ रखा गया है।सिर्फ इतना ही नहीं दीपिका ने अपने इस स्टेच्यू का अनावरण अपने माता पिता और अपने सास ससुर के साथ अपने पति रणवीर सिंह के साथ मिलकर किया दीपिका की इस उपलब्धि में पूरे परिवार ने शिरकत कर उनका उत्साह बनाये रखा।

View this post on Instagram

❤️ @madametussauds

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस बारे में जब दीपिका से बात की गई तो उन्होनें कहा-‘जब मुझे इस वैक्स स्टैचू के बारे सूचित किया गया तो मेरा पहला सवाल यही था कि इस वैक्स स्टैचू को बनाने के पीछे उनका क्या उद्देश्य है। मैंने ऐसा क्या किया है जो इस सबकी जरूरत आई। मेरे लिए समाज का भला करना ही पहला उद्देश्य है। मैंने गुजारिश की, कि इस स्टैचू का नाम ‘द स्टैचू ऑफ परपज’ रखा जाए ताकि जो इंसान इसके सामने से गुजरे उसके चहरे पर एक मुस्कुराहट आ जाए। मैं आशा करती हूं कि मुझे देखने के बाद हर इंसान ये सोचे कि इस महिला ने लोगों को मानसिक बीमारियों और मानसिक शक्ति के बारे में सचेत किया और उनकी जिंदगी में खुशहाली की वजह बनी।‘

इस दौरान दीपिका घरवालों के साथ हंसी मजाक करती नजर आई तो वही अपनी मां से उन्होंने मजाक भी किया। दीपिका ने अपनी मां से कहा कि अब कभी आपको मेरी याद आए, तो आपको पता है कि कहां आना है। वर्क फ्रंट की बात करे तो इस समय दीपिका अपनी फिल्म छपाक मे बिजी है फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी ये फिल्म एसिड अटैक से पीडित लक्ष्मी अग्रावाल की कहानी पर आधारित है।फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है।

View this post on Instagram

😝 @madametussauds

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here