माँ-बाप बने हैवान,40 लोगों से कराया बेटी का बलात्कार

0
58

जयपुर । अभी हाल ही में केरल में रिश्तों की मान मंर्यादा को तार तार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार यहां पर हाल ही में यौन उत्पीडन का एक हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार यहां एक 13 साल की बच्ची ने अपने साथ पिछले 2 सालों में 40 लोगों द्वारा बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता मासूम कक्षा 6 में पढ़ती है। इस मामले को लेकर जानकारी के मुताबिक इस मामले का खुलासा तब हुआ जब वह यह मामला 2 दिन पहले स्कूल गई थी। जहां पर स्कूल के चाइल्ड लाइन काउंसलरों ने बच्ची की चोटे देखी। जिसके बाद काउंसलरों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सिकायत मिलते ही पुलिस ने कार्यवाई करते हुए इस मामले में आरोपी मां बाप सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले को लेकर पीड़ित बच्ची ने पुलिस को आप बीती सुनाते हुए बताया कि उसका सौतेले बाप और मां उसे अक्सर वेश्यावृत्ति के लिए अलग-अलग जगहों पर ले जाता था। तथा वहां पर उशके साथ हर रात को अलग अलग युवकों के साथ रेप करवाता था। वहीं इस मामले में ने पीड़ित बच्ची को मेजीकल जांच के लिए अस्पताल भेद दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तथआ पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here