साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की लग्जरी गाड़ियां, बड़े-बड़े स्टार के पास नही है ऐसी गाड़ियां

0
50

जयपुर। साउथ फिल्मों में अपनी शानदार डायलॉग डिलिवरी और एक्टिंग के बदौलत लाखों दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जून को आज कौन नही जानता। यह अभिनेता बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुका है। बहुत कम लोगों को पता होगा कि इस सुपरस्टार को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक है इसलिए आज हम आपको इस स्टार के गेराज में शामिल लग्जरी गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है।

आपको बता दें कि सुपरस्टार नागार्जून के पास ऑडी की ए7 कार है। इस शानदार कार की कीमत करीब 80 लाख रुपये एक्सशोरुम है। आपको बता दें कि इसमें 5 लोगों के बैठने की जगह दी गई है।  इस कार में 2967 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है जो कि  204 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है।

इसके अलावा इस सुपरस्टार के गेराज में रेंज रोवर भी शामिल है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है। इस एसयूवी कार में 2993 सीसी का इंजन दिया गया है। जबकी यह 13.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसके अलावा नागार्जून के पास बीएमडब्ल्यू की सेवेन सीरीज कार भी है। इस कार की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है।

आपको बता दें कि इस दक्षिण भारत के इस सुपरस्टार के पास बीएमडब्ल्यू की एम6 भी है। यह दमदार कार 4395 सीसी के इंजन के साथ आता है। इस लग्जरी कार की कीमत 1 करोड़ रुपये बताई जाती है। जानकारी के अनुसार इनके गेराज में पोर्शे 911 टर्बो 1974, होंडा सीबीआर फायरब्लैड और पॉपुलर कावासाकी निंजा की जीपीजेड 1000 मोटरसाइकिल भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here