हॉरर फिल्म लुप्त के पोस्टर को देखने के बाद आपकी रातों की नींद हो जाएगी गायब

0
362

आपके सबके फेवरेट जॉनर हॉरर की एक और नर्इ् फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ना लुप्त है, जिसका पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को देखने के बाद आपकी रातों की नींद हराम हो जाएगी। जी हां क्योंकि इसका पोस्टर काफी डरावना है। इस पोस्टर में एक बच्ची को शैतानी ताकत ने गिरफ्त कर लिया है। जिससे उसका भयानक रूप सामने आया है।

फिल्म मुख्य भूमिका के तौर पर जावेद जाफरी, विजय राज, करण आनंद, निकी वालिया, मीनाक्षी दीक्षि‍त और ऋषभ चड्ढा हैं। लुत्प का निर्देशन प्रभुराज ने किया है। वहीं इसके प्रोड्यूसर हनवंत खत्री और ललित किरी है। हॉरर जॉनर की लुत्प फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होने वाली है।

लुप्त फिल्म का पोस्टर देखने को आपको कुछ याद आया। नहीं तो चलिए हम अपको बता दें कि लुप्त का पोस्टर हॉलीवुड हॉरर फिल्म स्टिच के पोस्टर की तरह है। जिसकों देखने के बाद दिल में उसी फिल्म की याद आती है। स्टिच फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। जिसकी कहानी एक ऐसे परिवार की थी जो शैतानी ताकतों से बचने के लिए अपनी छोटी बेटी के सिर को सौंप देते हैं।

ये फिल्म एक साइको थ्रलिर बेस्ड एक ड्रामा फिल्म लग रही है। क्योंकि इस फिल्म के पोस्टर में में टैग लाइन दी गई है। वो ये है कि, Every family has a story (हर परिवार की एक कहानी होती है)। इसको देखकर लग रहा है कि ये फिल्म एक परिवार की शैतानी ताकत से लड़ते हुए कहानी को दिखाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here