थमने का नाम ही नहीं ले रही फिल्म लुका छुपी की कमाई, देखें अब आंकड़े

0
88

बॉक्स आफिस पर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म लुका छुपी धमाकेदार कमाई कर रही है। जब से ये फिल्म रिलीज हुई है तभी से लगातार अच्छा कारोबार कर रही है। रिलीज के इतने दिनों बाद भी फिल्म की शानदार कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। लुका छुपी ने दूसरे सप्ताह के बुधवार तक कुल 73.44 करोड़ का कारोबार किया है। जो शानदार कमाई है। फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स आफिस पर अपना सिक्का जमाए हुए है। घरेलू बॉक्स आफिस के अलावा वर्ल्डवाइड भी फिल्म के कमाई के शानदार आंकड़े सामने आए है।

इस फिल्म की स्टोरी और एक्टर्स के अभिनय को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। फिल्म ने दूसरे सप्ताह में शुक्रवार को 3.15 करोड़, शनिवार को 5.20 करोड़, रविवार को 5.31 करोड़, सोमवार को 2.05 करोड़, मंगलवार 2.07 करोड़ और बुधवार 1.96 करोड़ का कारोबार किया है। जिसको मिलाकर फिल्म की कुल 73.44 करोड़ का कारोबार किया है।

फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। ये फिल्म एक परफेक्ट एंटरटेनर है। दर्शकों ने इसे फैमिली पब्लिक एंटरटेनर कह रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी के लिए सोशल मीडिया पर दर्शकों की तरफ से भी अच्छी प्रतिक्रिया सामने आई है। दर्शकों की तरफ से सोशल मी​डिया पर फिल्म को बेहतरीन रेटिंग मिल रही है। ​फिल्म में लुका छुपी में कॉमेडी का भरपूर का डोज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here