किस्मत वाली होती है ऐसे चिन्ह वाली लड़कियां, शादी के लिए तुरंत कहे ‘हां’

0
71

जयपुर। अगर आप शादी करने जा रहे हैं और आपकी एक अच्छे रिश्ते की तलाश जारी है। तो आडज हम आफको इस आर्टिकल में अपने होने वाले जीवनसाथी के गुणों के बारें में बताने जा रहे है। जिन्हें हमारे शरीर में कही न कहीं अंकित होते है। अगर इन्हें पहचान लिया जाएं तो आप एक सबसे अच्छा जीवन साथी पा सकते है।

1 तलवों में हो ये निशान
बता दें कि जिनके पैरों के तलवों के नीचे त्रिकोण का निशान हो वह बहुत ही बुद्धिमान और सूझ-बूझ वाले होते हैं। ऐसा जीवनसाथी आपके परिवार की हर संभव मदद करने की कोशिश करेगा और सभी को खुश रखेगा।

2 नाक में तिल या मस्सा
आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अगर किसी की नाक के अगले हिस्से पर तिल या मस्सा हो तो इससे पता चलता है कि उसकी किस्मत बहुत ही अच्छी है। और ऐसी लड़की अगर आपके जीवन में आ जाये तो आपकी किस्मत का सितारा भी बुलंद हो जायेगा।

3 आंखों की सुंदरता
बता दें कि अगर आप अपने लिये एक ऐसी लड़की ढूंढ रहे हैं। तो उश लड़की से शादी करें जिसकी आंखें हिरणी के समान सुन्दर और बड़ी होती हैं। उनका घर में प्रवेश बहुत ही शुभ माना जाता है। ऐसी लड़की के कदम आपके घर के भाग्य को उन्नति की ओर ले जायेंगे। इसके अलावा जिसकी आंखें बड़ी होने के साथ ही काले रंग की भी हो या जिसकी पलकें छोटी-छोटी हों वो लड़की बहुत शुभ होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here