सृति झा और कुणाल करण कपूर का हुआ ब्रेक-अप, पढ़ें खबर

0
220

छोटे परदे के मशहूर धारावाहिक कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री श्रीति झा और टीवी ऐक्टर कुणाल करण कपूर के डेटिंग को लेकर पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थी। हालांकि अब श्रीति झा और कुणाल कपूर ने इन खबरों को नकार दिया है। दोनों ने खबरों को नकारते हुए कहा कि, दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। पिछले दिनों हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को एक सूत्र ने बताया था कि, दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं। लेकिन अब आई ताजा खबरों के अनुसार श्रीति झा और कुणाल कपूर का ब्रेकअप हो चुका है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, ‘श्रीति झा और कुणाल करण कपूर ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों के बीच काफी समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। दोनों के बीच हालात काफी खराब हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि जब तक दोनों अलग-अलग नहीं हो जाते, तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है।’

हालांकि सामने आई इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये श्रीति झा और कुणाल कपूर ही बेहतर बता सकते हैं। वहीं कुणाल कपूर के साथ नाम जुड़ने से पहले अभिनेत्री श्रीति झा अभिनेता हर्षद चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका हैं। दोनों ने एक साथ सौभाग्यवती भव: सीरियल में साथ में काम किया था। कुणाल करन कपूर हर्षद के बेस्ट फ्रेंड थे। दोनों को एक साथ कई मौके पर स्पॉट किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here