लव राशिफल 04 जुलाई 2020: लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन

0

लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन और वैवाहिक जीवन में कैसी हैं ग्रहों की चाल ये बस जानने के लिए पढ़ें आज का लव राशिफल

मेष— प्रेम जीवन के लिए दिन आज अच्छा होने वाला हैं दांपत्य जीवन भी सुखमय बना रहेगा। जीवनसाथी का मूड आज खिला खिला बना रहेगा। आज आप किसी के साथ नए रिश्ते में भी बंध सकते हैं।

वृषभ— वैवाहिक जातकों का दांपत्य जीवन प्रेम से भरपूर होने वाला हैं जीवनसाथी आज कोई प्यारी सी डिश बनाकर आपके दिन को बना सकता हैं प्रेम जीवन के लिए आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं।

मिथुन— दांपत्य जीवन आज सामान्य बना रह सकता हैं जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती हैं प्रेम जीवन के लिए भी आज का दिनमान सामान्य होने वाला हैं मुलाकात नहीं हो पायेगी।

कर्क— अपने प्रेम जीवन में आज आप अच्छे पलों का आनंद ले सकते हैं प्रेमी के साथ प्यारभरी बातें हो सकती हैं वैवाहिक जीवन आज सामान्य से कम होने वाला हैं आर्थिक परेशानियों का आपको सामना करना पड़ सकता हैं।

सिंह— दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन अच्छा बना रह सकता हैं जीवनसाथी आपके लिए कोई उपहार ला सकता हैं प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा होने वाला हैं।

कन्या— संतान से बात हो सकती हैं या किसी बात को लेकर आपकी उनसे नहीं बनेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते आज मधुर बने रहेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी आज का दिन शानदार होने वाला हैं।

तुला— वैवाहिक जीवन के लिहाज से दिन सामान्य हो सकता हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं प्रेम जीवन जीने वाले लोगों को आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं।

वृश्चिक— गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन उत्तम होने वाला हैं साथी से अगर रिश्ते खराब हो चुके हैं तो उनमें थोड़ी नरमी आ सकती हैं प्रेम जीवन जीने वाले लोगों के लिए आज का दिन आनंद भरा हो सकता हैं।

धनु— शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन आज खुशहाल बना रह सकता हैं जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए दिनमान सामान्य होने वाला हैं कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं।

मकर— प्रेम जीवन में आज प्यार बढ़ सकता हैं प्रेमी के साथ अपने दिल की बात शेयर कर सकते हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं वैवाहिक जीवन भी आज अच्छा होने वाला हैं कार्य पूर्ण हो सकता हैं।

कुंभ— प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ परेशानियों आज हो सकती हैं प्रेमी भी आपके नाराज हो सकता हैं शादीशुदा लोग अपने जीवनसाथी के साथ अच्छे वक्त गुजार सकते हैं दिन शुभ होने वाला हैं।

मीन— प्रेम जीवन के लिहाज से दिन कमजोर होने वाला हैं प्रेमी से रिश्ते खराब हो सकते हैं वैवाहिक जीवन जीने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला हैं दिल की बात कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here