लव राशिफल 3 जून 2020: लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन

0

लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन और वैवाहिक जीवन में कैसी हैं ग्रहों की चाल ये बस जानने के लिए पढ़ें आज का लव राशिफलमेष— प्रेम जीवन में आज थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं प्रियतम का रवैया आपके प्रति उखड़ा उखडा नजर आएगा। रिश्ते में कोई तीसरा शख्स भी प्रवेश कर सकता हैं शादीशुदा लोगों को अच्छे परिणा मिल सकती हैं।

वृषभ— प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज खुशी प्राप्त हो सकती हैं और प्यार में नई नई योजनाएं बना सकते हैं परिवार के लोग आपका साथ दे सकते हैं आपकी इनकम बढ़ाने में उनका योगदान हो सकता हैं शादीशुदा लोगों के लिए दिनमान कमजोर हो सकता हैं।

मिथुन— प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं हैं रिश्ते को लेकर आपके मन में उदासीनता का भाव नजर आ सकता हैं प्यार में सबकुछ नीरस लग सकता हैं वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन अच्छा बना रहे सकता हैं।

कर्क— वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी आपकी हिम्मत बन सकता हैं अगर जीवनसाथी से दूर हैं तो उनसे प्यारभरी बातें हो सकती हैं आपकी चिंता भी उन्हें रहे सकती हैं प्रेम जीवन के लिए दिन बहुत ही अनुकूल नहीं हैं।

सिंह— प्रेम जीवन के लिए दिनमान कमजोर बना रह सकता हैं प्रियतम का मूड आपकी वजह से आफ हो सकता हैं इसलिए ऐसा कोई कार्य न करें जिससे उनका मूड बिगड़ें। शादीशुदा जातकों को आज के दिन अनुकूल परिणाम प्राप्त हो सकता हैं।

कन्या— वैवाहिक लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा बना रह सकता हैं जीवनसाथी के चेहरे पर मुस्कान बनी रहेगी। प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता हैं।

तुला— प्रेम जीवन जीने वालों को आज कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता हैं कुछ लोग आपके प्यार को बदनाम कर सकते हैं उनसे बचें। वैवाहिक जीवन के लिए दिन अनुकूल बना रह सकता हैं।

वृश्चिक— दांपत्य जीवन में भी प्रेम बढ़ सकता हैं और परिवार भी तनाव से निकलकर शांति के पथ पर आगे बढ़ेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज अच्छे नतीजे मिल सकते हैं प्रिय से दिल की बात कह सकते हैं।

धनु— दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिल सकती हैं जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त हो सकता हैं प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन सामान्य होने वाला हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती है।

मकर— गृहस्थ जीवन में स्थितियां उतार चढ़ाव से भरी रहे सकती हैं मगर प्रेम जीवन जीने वालों को आज बेहद परिणाम प्राप्त हो सकता हैं प्रेम से अपने दिल की बात शेयर कर सकते हैं।

कुंभ— प्रेम जीवन आज सामान्य बना रह सकता हैं प्रिय के साथ खूब बातें कर सकते हैं अगर साथी से दूर हैं तो उनसे मिलने की तड़पन बनी रहेगी। जल्दी ही मुलाकात करने के अवसर आपको प्राप्त हो सकती हैं।

मीन— प्रेम जीवन के लिए आज का दिनमान कमजोर बना रह सकता हैं प्रियतम आपसे कुछ ऐसी डिमांड कर सकता हैं जिसे पूरा कर पाना आपके लिए संभव नहीं होगा। ऐसे में उन्हें प्यार से समझाने की कोशिश करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here