लव राशिफल 03 जुलाई 2020: लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन

0

लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन और वैवाहिक जीवन में कैसी हैं ग्रहों की चाल ये बस जानने के लिए पढ़ें आज का लव राशिफल

मेष— शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा बना रहेगा और जीवनसाािी से संबंध सुधरेंगे। प्रेम जीवन जीने वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य होगा। आज किसी खास दोस्त से बातचीत कर सकते हैं।

वृषभ— गृहस्थ जीवन में कुछ तनाव आज बना रह सकता हैं। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कहासुनी भी हो सकती हैं प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को आज अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

मिथुन— प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिनमान खुशनुमा होने वाला हैं प्रेमी से दिल की बात कर सकते हैं शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन सामान्य होने वाला हैं।

कर्क— प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान आज सामान्य होने वाला हैं। प्रेमी से फोन पर बात कर सकते हैं जो लोग शादीशुदा हैं उनके गृहस्थ जीवन में भी आज खुशनुमा समय आएगा

सिंह— प्रेम जीवन के लिए आज का दिनमान थोड़ा कमजोर है और अपने प्रिय से झगड़ा करने से बचना चाहिए। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कन्या— वैवाहिक जीवन के लिए आज का दिनमान कमजोर होने वाला हैं इस बात को ध्यान में रखकर प्रियतम से संवाद करे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला हैं।

तुला— जीवनसाथी से संबंध सुधरेंगे और गृहस्थ जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से भी दिनमान ठीक ठाक रहेगा। आप अपने प्रिय को अपने परिवार के बारे में बताएंगे।

वृश्चिक— गृहस्थ जीवन के लिहाज से दिनमान आज अच्छा होने वाला हैं मगर जीवनसाािी आपकसे कोई बड़ा खर्चा करवा सकता हैं वही प्रेम जीवन आज खुशनुमा बना रह सकता हैं फोन पर बात कर सकते हैं।

धनु— प्रेम जीवन में भी आज का दिन खास रहेगा और रोमांस के अवसर आएंगे। गृहस्थ जीवन जीने वाले जातकों को उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता हैं। जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं।

मकर— प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन बढ़िया होने वाला हैं लव पार्टनर से जल्द मिलने का अवसर प्राप्त होगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन थोड़ा सा अस्त व्यस्त हो सकता हैं।

कुंभ— गृहस्थ जीवन के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। जीवनसाथी आपको पूरा महत्व देगा। प्रेम जीवन के लिहाज से दिनमान थोड़ा कमजोर हैं। इसलिए सावधानी बरतें और कुछ भी गलत ना बोले।

मीन— वैवाहिक जीवन में मिले जुले अनुभव आपको प्राप्त हो सकते हैं जीवनसाथी के साथ भविष्य से जुड़ी बातें कर सकते हैं। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिनमान बढ़िया बना रह सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here