लव राशिफल 09 अप्रैल 2020: लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन

0

लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन और वैवाहिक जीवन में कैसी हैं ग्रहों की चाल ये सब जानने के लिए आइए जानते हैं आज का लव राशिफल

मेष— प्यार के रिश्तो को महत्व देना सीखना होगा। वरना रिश्तों में दरारें बढ़ सकती हैं कार्य की अधिकता की चिंता हो सकती हैं प्रेमी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती हैं दिन सामान्य से कम हैं।

वृषभ— लाइफ पार्टनर से साथ आज पूरा वक्त गुजार सकते हैं दिन सामान्य होने वाला हैं आर्थिक मजबूती बनी रह सकती हैं प्रेमी को आज आप कोई उपहार भी भेट कर सकते हैं रिश्ते मजबूत होंगे।

मिथुन— घरवालों को आपके प्यार के रिश्ते के बारे में सब मालूम पड़ सकता हैं दिन सामान्य से कम होने वाला हैं आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता हैं फैसला करने से पहले विचार अवश्य करें।

कर्क— जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है दिन सामान्य बना रहे सकता हैं मगर शाम तक सब ठीक हो जायेंगा कार्य में पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। धन लाभ प्राप्त हो सकता हैं।

सिंह— लिव इन में रहने के बारे में आप विचार कर सकते हैं प्रेम से दिल की बातें हो सकती हैं कार्य में सफलता हासिल करने से मन में प्रसन्न बनी रहेगी। प्रेमी से किए गए वादें पूरे कर सकते हैं।

कन्या— जीवनसाथी के साथ मिलकर आज पुरानी यादें ताजा कर सकते हैं दिन सामान्य बना रहेगा। कोई शुभ समाचार आपको प्राप्त हो सकता हैं संतान के बारे में भी विचार कर सकते हैं।

तुला— घर में आपके विवाह की बातें आज हो सकती हैं प्रेमी के साथ वक्त गुजार सकते हैं कार्य में पूर्ण सफलता मिल सकती हैं दिन सामान्य बना रहेगा। रूका हुआ धन भी आज आपको प्राप्त होगा।

वृश्चिक— दूसरों की बातों में आने से बचना होगा। प्रेमी पर विश्वास करना सीखें दिन सामान्य होने वाला हैं जीवन में आगे के बारे विचार कर सकते हैं रिश्तों में दूरियां पैदा होने से परेशानी बढ़ सकती हैं।

धनु— रोमांस को लेकर आज का दिन खास होने वाला हैं प्रेमी के साथ पूरा वक्त गुजार सकते हैं दिल की बातें हो सकती हैं रिश्तों में विश्वास और मधुरता बनी रह सकती हैं मन प्रसन्न होगा।

मकर— आज किसी बात को लेकर प्रेमी से बहस हो सकती हैं मगर शाम तक सब ठीक होगा। घर परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं धन लाभ आज आपको मिल सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं।

कुंभ— जीवनसाथी के साथ विश्वासघात आज आपको पेरशानी में डाल सकता हैं किसी भी फैसले पर जाने से पहले विचार अवश्य करें दिन सामान्य से कम होने वाला हैं कार्य की अधिकता होगी।

मीन— आज का दिन आपके लिए शुभ होने वाला हैं घरवालें आपके प्यार के रिश्ते को लेकर प्रसन्न हो सकते हैं प्रेमी से आप अपने दिल की बात कह सकते हैं प्रसन्न बना रहेगा। कार्य में सफलता हासिल हो सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here