अपनी पत्नी की हत्या करने वाले शख्स को दर्जनों महिलाओं ने भेजे प्रेम पत्र, जानिए क्यों

0
62

जयपुर, समाज में जब कोई इंसान गलत काम करता है तो सभी लोग उससे मुंह मोड़ लेते है। लेकिन आज जो आपको मामला बता रहे है। वह कुछ अलग है। जो सुनने में भले ही थोड़ा अजीब लगे लेकिन एकदम सच है। जहां एक अपराधी को कई महालाओं ने प्रेमपत्र भेजे है। हालंकि यह मामला पहला नहीं है पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आए है।

जानकारी के अनुसार अमरीका के कोलराडो में रहने वाले क्रिस्टोफ़र वॉट्स ने सोशल मीडिया पर एक विडियों पोस्ट किया जिसमे उसने लिखा की मेरी गर्भवती पत्नी और दो बेटियां घर से गायब हैं। जिसके भी पास है। वह वापस लौटा दे। पुलिस की काफी मशक्कत के बाद पता चला कि उसने खुद ही अपनी पत्नी के साथ ही बेटी की हत्या कर दी।

हत्याओं के जुर्म में वॉट्स को आजीवन कारावास की सज़ा सुना दी गई। लेकिन बाद मे जो हुआ वो चौंकाने वाला था। क्योंकि इस शख्स को जेल में ही प्रेम पत्र आने लगे। कहा जाता है कि इसके पास एक या दो नहीं बल्कि दर्जनों महिलाओं के प्रेम पत्र आए हैं।

वॉट्स को भेजे गए प्रेम पत्रों में महिलाएं अक्सर लिखती थी, कि मैं तुम्हारे बारे में ही सोचती रहती हूं,। मैंने तुम्हारा इंटरव्यू देखा और तुम्हारे प्रति आकर्षित होने लगी। इन तमाम प्रेम पत्रों में महिलाओं ने अपनी तस्वीरें भी भेजीं।

इतना ही नहीं एक महिला तो ऐसी थी जिसने आरोपी को न्यूड फोटो भी भेजी है। साथ ही उसने लिखा कि वह काफी घबराई हुई है. क्योंकि यह उसकी जिंदगी का पहला प्रेम पत्र है। वहीं आरोपी के लेटर देखकर खुद जेल प्रशासन भी हैरान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here