लूटकेस : दमदार कॉमेडी और एक्टिंग से भरा है ये लूटकेस

0

लगातार ओटीटी पर कई फिल्मे रिलीज ही रही है आज ओटीटी प्लेटफॉर्म एक बहुत बड़े विकल्प के रूप में सामने आया है। काफी वक्त से कोई भी फ़िल्म रिलीज नहीं हुई थी लेकिन अब ऐसा लगता है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ़िल्मों की बाढ़ आ गयी है। भारत में सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा सक्रिय हो चुके है और सब अब अपने प्लेटफॉर्म पर बड़ी से बड़ी फिल्मे लाने की कोशिश में लगे हुए है। हाल ही में रिलीज दिल बेचारा में ओटीटी पर किआ रिकॉर्ड तो दिए है। इसकी कड़ी में अब कुनाल खेमू अपनी फ़िल्म लूटकेस लेकर आ आ चुके है। यह फ़िल्म हॉट स्टार पर रिलीज हो गयी है।

कहानी 

यह कहानी नंदन कुमार की है यह जो एक प्रेस में काम करता है लेकिन उसकी तनखाह काफी कम है वो अपने परिवार की सामान्य जरुरतो  को भी पूरा नहीं कर पता है। उसका सपना है उसे बेस्ट इम्पलॉई का अवॉर्ड मिल जाए जिसके लिए दो शिफ्ट में काम करना शुरू कर देता है। एक रात घर लौटते वक्त उसको एक नोटों से भरा बैग मिलता है जिसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है। यह फ़िल्म उसी बैग के इर्द-गिर्द घूमती रहती है।

Lootcase review: A bland comedy-drama | Entertainment News,The ...

कास्ट 

इस फ़िल्म की कास्ट की अगर बात की जाए तो कुणाल खेमू, रशिका दुग्गल,रणवीर शौरी , विजय राज, और  गजराज राव इस फ़िल्म में है।  फ़िल्म के सभी कलाकारों ने जबर्दस्त अभिनय दिखाया है। उनकी एक्टिंग आपकी आंखो को उनपर से हटने नहीं देती।

Lootcase movie review: Harmless, predictable timepass with an aam ...

म्यूजिक 

इस फ़िल्म का म्यूजिक सामान्य है फिल्मे में जाहा भी इसकी जरूरत पड़ी है म्यूजिक ने अपना काम ठीक ठाक कर दिया है। लेकिन फिल्मे के गानों से आप काफी निराश हो सकते है ।

Lootcase Movie Review: A 'loot' of good performances and an ...

क्या अच्छा है 

एक्टिंग इस फ़िल्म की सबसे बड़ी ताकत है हर एक किरदार  अपने काम को अच्छे से जानता है। फ़िल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है काफी वक्त बात एक अच्छी कॉमडी देखने को मिली है। फ़िल्म के निर्देशक राकेश कृष्णन के काफी अच्छा काम किया है हर एक किरदार पर अपना पूरा ध्यान दिया है।

Lootcase Movie Review: A comedy-riot that's worth the time | PINKVILLA

क्या कमी है 

फ़िल्म का संगीत इस की फ़िल्म की सबसे बड़ी कमज़ोरी है। फ़िल्म का एक भी गाना आपके होतो पर नहीं तेहरता। इस तरह की फ़िल्म हम कई बार देख चुके है। फ़िल्म में कई बार ऐसा लगता है की इस फ़िल्म को हम पहले देख चुके है। यह कहना गलत नहीं होगा पुराना माल नये पेकेट में दिया गया है। 

Lootcase Movie Review in Hindi & Cast: किस OTT ...

रिव्यु 

फ़िल्म में अच्छी कॉमेडी और एक्टिंग का जबरदस्त मेल है। हा हलाकि की संगीत और फ़िल्म  का कॉन्सेप्ट पुराना है उसके बाद भी आप इस फ़िल्म को देख सकते है। आप इस फ़िल्म से निराश नहीं होगे। हम इस फ़िल्म को

 2.5 / 5 स्टार  देगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here